Movie prime
नगर परिषद डलहौजी के मनोनीत पार्षदों को दिलाई गई पद और गोपनीयता की शपथ
 

 

डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : जिला मार्किट कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व जिला भाजपा अध्यक्ष डी एस ठाकुर की गरिमामयी उपस्थिति में आज नगर परिषद डलहौजी के मनोनीत पार्षदों को उपमण्डलाधिकारी डलहौजी जगन ठाकुर ने शपथ दिलाई। इस अवसर पर मनोनीत पार्षद अमन महेन्द्रू, अजय नाहर, सौरभ मेहरा तथा तिलक शर्मा को शपथ दिलाई गई।

डी एस ठाकुर ने इस अवसर पर मनोनीत पार्षदों को बधाई देते हुए आशा जताई कि सभी पार्षद अपने-अपने क्षेत्र के योजनाबद्ध विकास एवं डलहौजी शहर के सौंदर्यीकरण में समुचित सहयोग प्रदान करेंगे। उन्होंने सभी पार्षदों से आग्रह किया कि  डलहौजी नगर के वासियों के समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर हल करने में सहयोगी बनें। डी एस ठाकुर  ने इस अवसर पर कहा कि प्रदेश सरकार राज्य के चहुंमुखी विकास के लिए प्रतिबद्ध है और शहरी तथा ग्रामीण क्षेत्रों के विकास के लिए योजनाबद्ध कार्य किया जा रहा है। उन्होंने सभी को विश्वास दिलाया कि क्षेत्र के विकास के लिए धन की कोई कमी नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि डलहौजी के वार्ड नंबर 6 कथलग में जल्द ही एक इंडोर स्टेडियम का निर्माण किया जाएगा ताकि क्षेत्र के युवाओं को खेल में अपनी प्रतिभा को निखारने का  मौका मिल सके । उन्होंने भारतीय हॉकी टीम के उपमंडल डलहौज़ी की ओसल पंचायत से संबंध रखने वाले खिलाड़ी वरुण कुमार शर्मा का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने पूरे विश्व मे चम्बा जिला के साथ समूचे प्रदेश का नाम रोशन किया है उन्होंने कहा कि डलहौज़ी के कथलग में उनका ननिहाल है और आगामी समय मे वह जब भी अपने ओसल पंचायत स्थित घर आएंगे तो उनका भरपूर स्वागत किया जाएगा और उन्हें सम्मानित भी किया जाएगा।

napdalhosuie

अटल बिहारी माउंटेन एयर इंस्टिट्यूट मनाली के सहयोग से उपमंडल डलहौजी में खुलवाने के लिए केंद्र सरकार से आग्रह किया जाएगा इस माउंटेन ईयर इंस्टिट्यूट खोलने से डलहौजी में पैटर्न को आती बेतहाशा बल मिलेगा। उन्होंने कहा कि डलहौजी उपमंडल  में डिग्री कॉलेज न होने से गरीब परिवारों के बच्चे पढ़ नहीं पाते सरकारी कॉलेज खुलवाने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के समक्ष रखी मांग को जल्द पूरा करवाया जाएगाइस मौके पर नगर परिषद के वार्ड नंबर दो लोहाली से अजय चौहान और डलहौज़ी भाजपा मंडल के अध्यक्ष विजय ठाकुर ने भी आपने विचार रखे 

डलहौज़ी भाजपा मंडल के अध्यक्ष विजय ठाकुर ने कहा कि डीएस ठाकुर के नेत्रित्व में ही आगामी विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा  अंत में मनोनीत पार्षद अमन महेन्द्रू ने आये हुए आतिथियों का धन्यवाद किया

इस अवसर पर नगर परिषद डलहौजी  की अध्यक्ष रानी शर्मा, उपाध्यक्ष संजीव पठानिया,पार्षद अजय चौहान सहित समस्त पार्षदगण, पूर्व  नगर परिषद अध्यक्ष और प्रदेश योजना बोर्ड के सदस्य मनोज चड्ढा , नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष प्रवीण कुमार, मंडल अध्यक्ष विजय ठाकुर , भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष सत्यमेव जयते, युवा मोर्चा अध्यक्ष पंकज कश्यप , महामंत्री युवा मोर्चा , विक्रम जरियाल , जिला परिषद सदस्य वनीका चौभियाल , अशोक बकारिया , नगर परिषद डलहौजी की कार्यकारी अधिकारी राखी कौशल , एसएमओ बिपिन ठाकुर तथा गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।