Movie prime
मिस एंड मिसेज इंडिया इंटरनेशनल 2021 के ऑनलाइन व ऑफलाइन ऑडिशन शुरू
मिस एंड मिसेज इंडिया इंटरनेशनल 2021 के  ऑनलाइन व ऑफलाइन ऑडिशन शुरू
 
डलहौज़ी हलचल (हमीरपुर) :  डीआर सीरीज द्वारा मिस एंड मिसेज  इंडिया इंटरनेशनल 2021 के  ऑनलाइन व ऑफलाइन ऑडिशन शुरू हो चुके हैं जिसकी जानकारी डीआर सिरिज़ के डायरेक्टर देव शर्मा ने दी और 'साथ में उन्होंने बताया कि करोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए इस बार पूरे देश में ऑनलाइन ऑडिशन आयोजित किए जा रहे हैं । इसके साथ-साथ प्रोटोकॉल के साथ ऑफलाइन ऑडिशन में आयोजित किए जा रहे हैं ।

इस संदर्भ में उन्होंने बताया कि ऑनलाइन ऑडिशन हमीरपुर में रूद्रा मॉडलिंग अकैडमी में 25 सितंबर को किए जाएंगे तथा कुल्लू मनाली के ऑडिशन 3 अक्टूबर भूतंर के रुद्रा रिवर हटस में किए जाएंगे ।  कोई भी ऑडिशन देना चाहता है वह ऑनलाइन और ऑफलाइन ऑडिशन फॉर्म भरके या ऑन द स्पॉट ऑडिशन फॉर्म भर के इस मेगा इवेंट का हिस्सा बन सकते हैं ।

डीआर सीरीज इवेंट मैनेजर पूजा संख्यान ने बताया कि इस बार जिनका चयन यहां पर किया जाएगा उनको सीधे ग्रांड फिनाले में एंट्री दी जाएगी तथा साथ में उन्होंने बताया कि फाइनल का  हिस्सा बनने वाले सभी प्रतिभागियों को डीआर सीरीज  की तरफ से क्राउन और शैष इंटरनेशनल सर्टिफिकेट के साथ-साथ फ्री ग्रुमिंग एंड पोर्टफोलियो उपलब्ध कराया जाता है । उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि जो भी प्रतिभागी टाइटल्स तथा क्रॉउन से सम्मानित किए जाते हैं उन्हे डीआर सीरिज़ की तरफ से वीडियो एल्बम में काम करने का मौका दिया जाता है ताकि उनको अपनी प्रतिभा को दिखाने के लिए बेहतर मंच मिल सके तथा वह अपने सपनों को नई उड़ान दे सके । इसके बाद देहरादून , ऋषिकेश चंडीगढ़ ,जालंधर व लुधियाना के ऑडिशन की  डेट की घोषणा कर दी जाएगी तथा प्रतिभागी चाहे तो ऑनलाइन ऑडिशन भी दे सकते हैं तथा 80 9250 0004 पर संपर्क करके ऑडिशन के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।