Movie prime
ट्रक चालक विजय कुमार की संदिग्ध मृत्यु पर भरमौर में आक्रोश
रोष रैली निकाल कर प्रशासन को सौंपा ज्ञापन
 

डलहौज़ी हलचल (भरमौर) : भरमौर के मलकौता निवासी विजय कुमार की संदिग्ध मौत का मामला गरमा गया है। परिवार के साथ क्षेत्र के लोग जांच की मांग को लेकर सड़क पर उतर आए हैं। शुक्रवार को विजय कुमार की मौत की जांच की मांग को लेकर भरमौर क्षेत्र के लोगों ने आक्रोश रैली निकाली। इस दौरान लोगों ने अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी भरमौर डॉ. संजय धीमान को ज्ञापन सौंपते हुए मांग की कि विजय कुमार के परिवार को इंसाफ दिलाया जाए।ट्रक चालक की संदिग्ध मृत्यु पर भरमौर में आक्रोश

उल्लेखनीय है कि विजय कुमार एक टिप्पर चालक था। 26 अगस्त को वह टिप्पर लेकर पुखरी से चंबा की तरफ आ रहा था। इस दौरान रास्ते में एक ट्रक से टक्कर हो गई। इसके बाद वह लापता हो गया था। हालांकि टिप्पर सड़क में ही खड़ा था। टिप्पर मालिक ने इसकी जानकारी स्वजनों की दी। इसके बाद स्वजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। बुधवार को उसका शव ईंड नाला के निकट ढांक में मिला है। परिवार के सदस्यों ने विजय की हत्या किए जाने की आशंका जताई हैं। ग्राम पंचायत सचूईं के प्रधान संजीव कुमार ने कहा कि पुलिस ने शव बरामद करने के बाद परिजनों की मांग पर भी एफआईआर दर्ज नहीं की गई।

ट्रक चालक की संदिग्ध मृत्यु पर भरमौर में आक्रोश

उन्होंने कहा कि जिस तरह की मौके की परिस्थितियां थीं, उससे विजय की हत्या का अंदेशा है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामले में निष्पक्ष जांच के लिए एफआईआर दर्ज नहीं की तो लोगों का पुलिस से भरोसा उठ जाएगा। लोग पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन को मजबूर होंगे। रैली में शामिल लोगों ने कहा कि विजय कुमार जिस टिप्पर को चला रहा था और वह दुर्घटनाग्रस्त हुआ था। घटना के तुरंत बाद बने वायरल वीडियो की गहनता से जांच की जानी चाहिए। उस दौरान घटनास्थल पर मौजूद लोग सत्य पर प्रकाश डाल सकते हैं।

ट्रक चालक की संदिग्ध मृत्यु पर भरमौर में आक्रोश