Movie prime
कोरोना वैक्सीन के प्रति टटरोग के लोगो ने किया भरपूर सहयोग 148 लोगो ने लगवाई वेक्सीन
 
डलहौज़ी हलचल (तीसा) जावेद खान : चुराह कोरोना और निशुल्क टीकाकरण के प्रति जागरूकता पैदा करने और संकोच को दूर करने के लिए  ग्राम पंचायत प्रतिनिधियों ने  खुशनगरी के गांव  टटरोग में  घर जा कर जागरूकता अभियान छेड़ा।ओर  गांव के नागरिकों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया।

कोरोना जागरूकता  के माध्यम से लोगों को समझाया जा रहा है। बुधवार को तीसा ब्लाक की खुशनगरी पंचायत के  गांव टटरोग आंगनवाड़ी केंद्र  में वेक्सिनेशन केम्प का आयोजित किया गया हुआ था।जिसमे गांव ललेहतर,टटरोग1,2 ढाँजु,के 148 मुस्लिम समुदाय के लोगो ने लोगो ने जहा दिलचस्पी से वेक्सीन लगवाई तो वही प्रशासन का भी भरपूर सहयोग दिया जिसके लिए प्रतिनिधियों सहित प्रशाशन ने खुद इन गाँव का दौरा किया और ने कहा कि कोविड वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है, 18 वर्ष से ऊपर के सभी लोगों के लिए निशुल्क उपलब्ध है। वैक्सीन के प्रति जो अफवाहें फैलाई जा रही हैं, वह निराधार हैं ।उन्होंने लोगों को कोविड-19 और निशुल्क टीकाकरण की जानकारी देते हुए बताया कि इसी तरह का जागरूकता प्रचार अभियान पूरे प्रदेश भर में उन स्थानों पर चलाया जा रहा है, जहां टीकाकरण के प्रति लोगों में भ्रम और हिचकिचाहट बनी हुई है।

उन्होंने बताया कि दवाई भी और कड़ाई भी, मंत्र का पालन गंभीरता से करना  होगा, इसके साथ ही वैक्सीनेशन के बाद भी सावधानी बरतनी है इस अवसर पर प्रधान उप प्रधान,वार्ड पंच,पटवारी,सचिव,आंगनवाड़ी वर्कर,आशा वर्कर,मेडिकल टीम सहित गांव के अन्य लोग उपस्थित रहे।