Movie prime
जागरूकता अभियान के तहत पोस्टर पेंटिंग व स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिता का आयोजन
जागरूकता अभियान के तहत पोस्टर पेंटिंग व स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिता का आयोजन
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) :  सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के शिमला स्थित क्षेत्रीय लोकसंपर्क ब्यूरो, एफओबी के द्वारा आज चंबा में दो दिवसीय कोरोना टीकाकरण और स्वच्छता जागरूकता अभियान शुरू किया गया। अभियान का शुभारंभ राजकीय महाविद्यालय चंबा में पोस्टर पेंटिंग और स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिता से किया गया। इसके अतिरिक्त राजकीय आदर्श कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय चम्बा में खेलकूद प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया ।

एफओबी शिमला के ईकाई प्रमुख अनिल दत्त शर्मा ने बताया कि राजकीय महाविद्यालय चंबा में लगभग 80 छात्रों ने पोस्टर पेंटिंग और स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिता में भाग लिया। छात्राओं ने पेंटिंग और स्लोगन राइटिंग में करोना टीकाकरण और स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के संदेश दिए। इसके उपरांत राजकीय आदर्श कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय चम्बा में टच एंड विन खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें 22 छात्राओं ने भाग लिया।

अनिल दत्त शर्मा ने यह भी बताया कि एफओबी और जिला प्रशासन के सहयोग से आयोजित इस जागरूकता अभियान के  अंतर्गत 6 अक्टूबर को सुलतानपुर क्षेत्र में एनसीसी, एनएसएस व अन्य स्वयंसेवी संस्थाओं के वॉलिंटियर्स के साथ सफाई अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस सफाई अभियान में अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी अमित मेहरा भी विशेष तौर पर मौजूद रहेंगे। और इसी दिन राजकीय महाविद्यालय चंबा में आयोजित प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कृत भी किया जाएगा तथा साथ ही स्वच्छता, पोषण व कोरोना रोधी टीकाकरण के बारे में विशेषज्ञों द्वारा जानकारी भी दी जाएगी।

इस अवसर पर राजकीय महाविद्यालय चंबा के सहायक प्रोफेसर और राजकीय आदर्श कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय चम्बा के अध्यापक भी मौजूद रहे।