Movie prime
ग्राम पंचायत गुवाडी और खुशनगरी में आयोजित हुआ प्री जनमंच कार्यक्रम
3 शिकायतों का मौके पर किया निवारण
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) : विकासखंड तीसा की ग्राम पंचायत गुवाडी और खुशनगरी में स्थानीय प्रशासन द्वारा प्री जनमंच कार्यक्रम का आयोजन किया गया। प्री जनमंच की अध्यक्षता उपमंडल अधिकारी (नागरिक) चुराह अपराजिता चंदेल ने की । जिसमें 3 शिकायतों का मौके पर ही निवारण किया गया व 29 मांगों को विभिन्न विभागों के अधिकारियों को उचित कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया।

उप मंडल अधिकारी नागरिक चुराह ने बताया कि राजस्व विभाग द्वारा मौके पर 16 इंतकाल / रजिस्ट्री की गई व सामाजिक सुरक्षा पेंशन के संबंधित 10 पात्र लोगों के प्रपत्र भी भरें। उन्होंने बताया कि मांगों में अधिकतर मुख्य रूप से पेयजल आपूर्ति, भूस्खलन के रोकथाम के लिए डंगा बंदी, गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले लोगों के लिए आवास सुविधा की मांग मुख्य रूप से शामिल रही।

इस दौरान मौजूद सभी समस्त विभागों द्वारा प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं, नीतियों व कार्यक्रमों के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दी गई। उन्होंने यह भी बताया कि 8 सितम्बर को भंजराडु व डौरीं ग्राम पंचायत  के लिए  भंजराडु में प्रातः 10:30 बजे तथा  ग्राम पंचायत पधर  व  जुंगरा  के लिए राजकीय प्राथमिक पाठशाला छम्पा में दोपहर 2 बजे प्री जन मंच कार्यक्रम का आयोजन  किया जाएगा।

इस अवसर पर खंड विकास अधिकारी अश्विनी कुमार सहित विभिन्न उपमंडल स्तरीय कार्यालयों के अधिकारी भी मौजूद रहे।