Movie prime
पुलिस को चकमा देकर भागा पैरोल पर गया दुष्कर्म का आरोपी कैदी , 3 घंटे बाद दबोचा
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) : एक दिन की पैरोल  चंबा जिला के जिला कारागार राजपुरा में कैद दुष्कर्म आरोपी कैदी पुलिस को उस समय चकमा देकर फरार हो गया जब वह एक दिन की पैरोल पर घर गया था । कैदी के फरार होने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया । करीब तीन घंटों के बाद कैदी को पुलिस चौकी ब्रंगाल की टीम ने धर दबोचा।  

जानकारी अनुसार शुक्रवार को सादिक मोहम्मद पुत्र अली मोहम्मद गांव ठोलवा डाकघर ठाकरीमट्टी तहसील सलूणी के खिलाफ गत वर्ष पुलिस में अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया था। वर्तमान में यह दुष्कर्म का मामला अदालत में विचाराधीन है जिस कारण वह जिला कारागार राजपुरा में बंद है। शुक्रवार को वह अपनी मां के वार्षिक संस्कार में शामिल होने के लिए राजपुरा जेल से एक दिन की पैरोल पर अपने घर गया था। संस्कार के दौरान दोपहर के समय उसने शौच करने की बात कही। घर में शौचालय नहीं होने के चलते वह खुले में शौच करने करने के लिए खेतों में चला गया। काफी देर तक जब वह खेत से वापिस नहीं लौटा तो डियूट पर तैनात पुलिस कर्मियों ने इस बारे में पुलिस जिला मुख्यालय को आरोपी के फरार होने की सूचना दी।

SP अरुल कुमार ने फरार आरोपी को पकड़ने के लिए जिला के सभी पुलिस थानों व चौकियों को सर्तक कर दिया। कई मार्गों पर पुलिस नाके लगाने के आदेश दिए।इन्हीं आदेशों की पालना करते हुए पुलिस चौकी ब्रंगाल की टीम चौकी प्रभारी प्रभारी योगेश कुमार की अगुवाई में भगौड़े आरोपी की तलाश में जुट गई और करीब करीब तीन घंटे के भीतर ही इस टीम ने आरापी को उसके घर से करीब 9 किलोमीटर की दूरी पर धर दबोचा।

भगौड़े आरोपी के खिलाफ पहले ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मामला अदालत में चला हुआ है तो अब पुलिस थाना किहार में पुलिस अभिरक्षा से भागने का मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है।