Movie prime
पंजाब नैशनल बैंक ने उपायुक्त को चिकित्सा उपकरण खरीद हेतू 10 लाख का चेक किया भेंट
पंजाब नैशनल बैंक ने उपायुक्त को चिकित्सा उपकरण खरीद हेतू 10 लाख का चेक किया भेंट
 
डलहौज़ी हलचल (धर्मशाला) : पंजाब नैशनल बैंक के मंडल प्रमुख अमरेन्द्र कुमार तथा उनके सहयोगियों द्वारा आज क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला में उपायुक्त डॉ.निपुण जिंदल को चिकित्सा उपकरण खरीद हेतू 10 लाख का चेक भेंट किया। उपायुक्त ने बैंक के इस सहयोग के लिए उनका आभार जताया। उपायुक्त डॉ.निपुण जिंदल ने बैंक द्वारा समाज की भलाई के लिए किये जा रहे योगदान की सराहना करते हुए कहा कि अगर इसी प्रकार समाज के सभी वर्ग और संस्थाएं महामारी के विरूद्ध लड़ने में अपना सहयोग देते रहें तो कोविड-19 जैसी महामारी को जल्द परास्त किया जा सकता है।

मंडल प्रमुख अमरेन्द्र कुमार ने बताया कि पंजाब नैशनल बैंक कार्पोरेट गतिविधियांे के लिए जितना सजग है उतना ही सामाजिक दायित्वों के प्रति उदार भी है। उन्होंने उपायुक्त डॉ.निपुण जिंदल को विश्वास दिलाया कि बैंक आपदा के इस समय हर प्रकार की सहायता के लिए तत्पर है और आगे भी ऐसा सहयोग करते रहेंगे।इस अवसर पर आंचल प्रमुख प्रमोद कुमार दुबे ने बताया कि अगर कोरोना की तीसरी लहर आती भी है तो उसका मुकाबला करने हेतू मरीजों के उपयोग के लिए पावर बैकअप के साथ पचास बैड भेंट किये जा रहे हैं जिसके लिए उन्हें बेहद खुशी हो रही है। उन्होंने आगे बताया कि बैंक कार्पोरेट के साथ जन सेवा में भी अग्रणी भूमिका निभाता रहा है तथा आगे भी प्रशासन के साथ मिल कर इस प्रकार के नेक कार्य करता रहेगा। उन्होंने बताया कि बैंक हमेशा ग्राहकों की सेवा एवं समाज के दुख दर्द में हमेशा भागीदार रहता है।

इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ.गुरदर्शन गुप्ता, मुख्य जिला अग्रणी प्रबन्धक कुलदीप कुमार कौशल, उपमंडल प्रमुख राजिन्द्र कुमार, जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.विक्रम कटोच, वीरेन्द्र शर्मा, निदेशक आरसेटी मोहिन्द्र सिंह सहित बैंक तथा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मौजूद थे।