Movie prime
रफ़्तार का कहर : तेज रफ्तार कैंटर ने कार व ट्रक को मारी टक्कर, महिला की मौके पर मौत
कार में सवार इन 4 लोगों में 2 बिलासपुर तो 2 जिला मंडी के रहने वाले हैं
 
डलहौज़ी हलचल (बिलासपुर) :  बिलासपुर जिले से एक बुरी खबर सामने आ रही है। जहां अस्थी विसर्जन के लिए हरिद्वार जा रहे एक परिवार की गाड़ी को पीछे से कैंटर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य तीन लोग घायल हो गए। कैंटर की रफ्तार का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि पहले कैंटर ने कार को जोरदार टक्कर मारी उसके बाद एक अन्य ट्रक को टक्कर मारकर भी कैंटर नहीं रुका और आगे जाकर सड़क पर पलट गया।

घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, एक घायल की गंभीर हालत होने के चलते उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है। इस हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक महिला की पहचान हंसा देवी के रूप में हुई है जबकि घायलों में ओमप्रकाश (71) व भूपेंद्र (52) को उपचार के लिए नालागढ़ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जबकि गंभीर रूप से घायल तेजेंद्र (48) को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है।

bilaspur

इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। हादसे के बाद से ही ट्रक चालक मौके से फरार बताया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कार नंबर HP 24-C-015 में सवार होकर चार लोग हरिद्वार जा रहे थे।

वहीं, रास्ते में वे जब वे गरामौड़ा के समीप रुके हुए थे। इस दौरान पीछे से तेज रफ्तार कैंटर ने आकर उन्हें व एक ट्रक को टक्कर मार दी। इसके बाद कैंटर सड़क पर पलट गया। पुलिस ने हादसे के संदर्भ में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस फरार चालक को ढूंढने में लगी हुई है।