Movie prime
रोटरी सोलन ने मनाया 51वा स्थापना दिवस
 
डलहौज़ी हलचल (सोलन) : रोटरी क्लब सोलन ने अपना  51वा  स्थापना दिवस मनाया। जिसमें नवनिर्वाचित गवर्नर इलेक्ट रोटेरियन वीपी काल्टा ने बतौर मुख्यातिथी शिरकत की। क्लब के प्रेजिडेंट इलेक्ट अनिल चौहान चौहान ने अपने संबोधन मे कहा कि 2022-23 में डिस्ट्रिक्ट 3080 का नेतृत्व पहाड़ो की रानी शिमला से होना सभी हिमाचलियों के लिए गर्व की बात है। उन्होने कहा कि वीपी काल्टा के   गवर्नर बनने से हिमाचल में रोटरी 3080 और बुलंदियों को छूएगा। चौहान ने आए हुए सभी लोगों का स्वागत किया व नई रोटरी सोलन के शुभकामनाएं दी। अनिल चौहान प्रेजिडेंट इलेक्ट क्लब की और से हर संभव सहयता प्रदान करने का आश्वाशन दिया। कार्यक्रम का संचालन क्लब के पूर्व प्रधान डॉ.मनोज कोहली  ने किया।

क्लब के प्रधान कार्तिक सूद ने 50 वर्षों में किए गए समाज हित में कार्यों की जानकारी दी और बताया कि किस तरह से रोटरी जरूरतमंद इंसान के बारे में सोचती है। उन्होंने कहा कि रोटरी द्वारा समाज हित में लगातार काम किए जा रहे हैं और आगे भी जारी रहेंगे।

मुख्य अतिथी रोटेरियन वीपी काल्टा ने कहा कि रोटरी ने काविड-19 के लिए पूरे विश्व में अपने स्तर पर समाज की सेवा करने के साथ-साथ सरकारों को भी आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई है। रोटरी समाज हित में कार्य करने के लिए संकल्पबद्ध है व  रोटरी का एकमात्र उद्देश्य जनसेवा है। उन्होने कहा कि विभिन्न परियोजनाओं के माध्यम से रोटरी छोटे शहर से लेकर अन्तर्राष्टीय स्तर तक समाज सेवा के कार्यों से जुड़ी है। उन्होने बताया कि रोटरी क्लब सोलन से मनीष तोमर 2022-23 के एसिस्टेंट गवर्नर होंगे। 

इसी अवसर पर.वीपी काल्टा ने डॉ संजीव उप्पल को पिन लगाकर रोटरी क्लब सोलन की सदस्यता ग्रहण कराई। प्रोजेक्ट चेयरमैन सुखदेव रतन ने सभी का धन्यवाद किया  और कहा कि रोटरी क्लब सदस्य समाज सेवा से जुड़े कामों को आगे बढ़ाएं।

इस अवसर पर वाईस चेयरमैन   राशिमधर सूद, एसिस्टेंट ट्रेनर जोन 1  एंड 2  अरुण तेहन ,रोटरी क्लब शिमला से  रोहित कोरोल , सचिव  प्रवीन गुप्ता, सुधीर मेहंद्रु , पुनीत शर्मा , अजेश शर्मा, रेनू कोरियन , भानु शर्मा अजय सूद ,लक्ष्मी नारायण  शर्मा,भुवनेश विजय, डॉ कमल अटवाल ,जितेंदर  भल्ला रमन शर्मा, सुशांत पाहुजा  इनरव्हील पास्टडिस्ट  चेयरमैन संगीता  त्रेहन, उपेन्दर नाथ खोसला , तीर्थ राम ठाकुर  एवम अन्य सदस्यों ने भाग लिया।