Movie prime
सुझाव एवं शिकायत सीधे सामान्य पर्यवेक्षक से भी की जा सकती- जिला निर्वाचन अधिकारी
सुझाव एवं शिकायत सीधे सामान्य पर्यवेक्षक से भी की जा सकती- जिला निर्वाचन अधिकारी
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) :  जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त डीसी राणा ने बताया कि मंडी संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र भरमौर के तहत उपचुनाव संबंधी किसी भी प्रकार की शिकायत सीधे चुनाव आयोग के पर्यवेक्षक से की जा सकती है।

मतदान प्रक्रिया को पारदर्शी और शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए चुनाव आयोग ने मंडी संसदीय क्षेत्र के उप चुनाव के लिए प्रशासनिक सेवा के अधिकारी   विपिन तलाटी  को सामान्य पर्यवेक्षक नियुक्त किया है, 7 अक्टूबर को भरमौर पहुंच चूके हैं। और वे लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह भरमौर में कमरा नंबर 1 में ठहरे हुए हैं।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि कोई भी व्यक्ति ,राजनीतिक दल या निर्वाचन लेने वाला अभ्यर्थी निर्वाचन के संबंधित मामलों के बारे अपने सुझाव और शिकायत के लिए उनके दूरभाष नंबर 90154-17171 या दूरभाष नंबर 01895-225310  पर संपर्क करके प्राप्त कर सकते हैं।

उन्होंने यह भी बताया कि इसके अतिरिक्त जिला चंबा, उपमंडल भरमौर और पांगी में भी शिकायत कक्ष बनाए गए हैं। जिसमें जिला चंबा में सुशील कुमार अधीक्षक उपायुक्त कार्यालय जिनका दूरभाष नंबर 01895-226646 है।

इसी तरह उपमंडल भरमौर में सरदार सिंह सहायक के एडीएम कार्यालय जिनका दूरभाष नंबर 01895-225027 जबकि उप मंडल पांगी में खेमचंद अनुसंधान अधिकारी एसडीएम कार्यालय जिनका दूरभाष नंबर 01896-222454 पर कोई भी व्यक्ति अपना सुझाव, शिकायत व निर्वाचन संबंधी जानकारी प्राप्त कर सकता है।