Movie prime
टैगोर चैरिटेबल डिस्पैंसरी बाथरी का हुआ शुभारम्भ, मरीजों की हुई मुफ्त जाँच
टैगोर चैरिटेबल डिस्पैंसरी बाथरी का हुआ शुभारम्भ, मरीजों की हुई मुफ्त जाँच  
 
डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) :  उपमंडल डलहौज़ी के तहत आते बाथरी क़स्बा के नजदीक बैंसका मोड़ पर टैगोर अस्पताल एवं हार्ट केयर सैंटर जालंधर के सोजन्य से एक चैरिटेबल डिस्पैंसरी का शुभारम्भ किया । इस डिस्पैंसरी में मैडिकल परार्मश, दिल के निरिक्षण के लिए ईसीजी ( अनुभवी डाक्टरों द्वारा रिपोंट सहित ) हिमोग्लोविन टैस्ट, लंड शूगर टैस्ट न्यूनतम दरों पर उपलब्ध होगी। इसके अतिरिक्त यहाँ पर आपातकालीन रोगियों लिए दूरभाष परामर्श का भी विशेष प्रबन्ध किया गया है।

इस दौरान टैगोर अस्पताल एवं हार्ट केयर सैंटर जालन्धर के सी.एम.डी. डाक्टर विजय महाजन के नेतृत्व में उनकी टीम के द्वार मरीजों की मुफ्त जाँच की गई।

TAIGOUR

टैगोर अस्पताल हार्ट केयर सैंटर जालंधर के सी.एम.डी. डाक्टर विजय महाजन ने बताया कि इस दौरान कुल 150 मरीज पहुंचे थे जिनमे 100 लोगों के ब्लड व शुगर टैस्ट किए गए और वहीँ 60 ई.सी.जी. टैस्ट भी किए गए। यह सभी टैस्ट बिल्कुल नि:शुल्क किये गए है। उन्होंने कहा कि यहां पर एक एम्बुलैंस सेवा न्यूनतम शुल्क पर मौजूद रहेगी।

इस मौके पर डाक्टर सुप्रिया व डाक्टर उपजीत ने भी अपनी सेवाएं दीं वहीं नागरिक अस्पताल डलहौज़ी के एसएमओ डॉ. बिपिन ठाकुर और जिला मार्किट कमेटी के चेयरमैन डीएस ठाकुर भी विशेष तौर पर मौजूद रहे ।

TAIGOUR