Movie prime
खस्ताहाल सड़क बनी लोगों के लिए परेशानी का सबब
 

डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : नगर परिषद डलहौजी के तहत आने वाली बस स्टैंड से परिधि गृह तक की सड़क की जर्जर हालत से परेशान स्थानीय दुकानदारों ने उपमंडल अधिकारी(ना) डलहौजी को पत्र लिखकर सड़क का मुआयना करने व नगर परिषद डलहौजी के माध्यम से सड़क का सुधार करवाने की मांग की है। एसडीएम डलहौजी को लिखे पत्र में उक्त सड़क किनारे स्थित दुकानदारों ने कहा कि सड़क की दशा विगत वर्षो में काफी खस्ताहाल हो गई है।

sadak

सड़क की कोलतार उखड़ चुकी है वहीं सड़क पर गड्ढों की भरमार है, जिससे उक्त सड़क पर हर समय हादसे का भय बना रहता है। कुछ साल पहले उक्त सड़क किनारे हार्डवेयर की दुकान चलाने वाले अतुल महाजन भी यहां दुर्घटना में घायल हो गए थे। उक्त सड़क किनारे 30 से अधिक दुकानें हैं, लेकिन सड़क की दुर्दशा की बजह से ग्राहक भी उक्त मार्केट में आने से कतराते हैं। स्थानीय दुकानदारों परमजीत सिंह, अनिल कुमार, राजकुमार, तिलक, राकेश, दीपक, सोहन लाल, संजय कुमार व अशोक कुमार आदि ने एसडीएम डलहौजी के उक्त जर्जर सड़क का निरीक्षण करने व नगर परिषद के माध्यम से उक्त सड़क का जीर्णोद्धार करवाने की गुहार लगाई है।

वहीं एसडीएम डलहौजी जगन ठाकुर ने कहा कि लोगों का मांगपत्र मिला है। जिसपर नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी। इस संबंध में नगर परिषद को प्रभावी कदम उठाकर सड़क की दशा सुधारने के लिए निर्देश जारी किए जाएंगे।

sadak