Movie prime
विधानसभा उपाध्यक्ष ने किया दो संपर्क सड़कों का शिलान्यास
विधानसभा उपाध्यक्ष ने किया दो संपर्क सड़कों का शिलान्यास
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) : विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज ने आज  सेईकोठी पुल से बौंदेड़ी -कुड़थला और   गुवाड़ी- डडवाली संपर्क सड़क का शिलान्यास किया।  सेईकोठी गांव  में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए विधानसभा उपाध्यक्ष ने कहा कि सेईकोठी पुल से बौंदेड़ी -कुड़थला संपर्क सड़क  और गुवाड़ी- डड़वाली संपर्क सड़क के निर्मित होने से   लगभग 6 ग्राम पंचायतों के लोगों को सड़क सुविधा का लाभ मिलेगा। इसी तरह  सेईकोठी पुल से गुवाड़ी- डड़वाली संपर्क सड़क के निर्मित होने से ग्राम पंचायत गुवाड़ी के 4 गांवों को सड़क सुविधा मिलेगी। उन्होंने खंड विकास अधिकारी को दोनों संपर्क सड़कों के निर्माण कार्य को दो माह के भीतर पूर्ण करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि दोनों सड़को के निर्माण के लिए विधायक निधि से 10 लाख रुपए की राशि को स्वीकृति प्रदान की गई है।

उन्होंने यह भी कहा कि लोगों को आवश्यक सुविधाओं की उपलब्धता सुनिश्चित बनाने  पर अधिकारी विशेष रुप से ध्यान दें। लोगों की हर समस्या का समाधान करना सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि चुराह विधानसभा क्षेत्र में विकासात्मक कार्य को तीव्र गति प्रदान की जा रही है। उन्होंने कहा कि चुराह विधानसभा क्षेत्र के अधिकतर  गांव को संपर्क सड़क से जोड़ा जा चुका है शेष गांवों को भी संपर्क मार्ग से जोड़ने के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं।

उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे स्वेच्छा से सड़क निर्माण को लेकर भूमि दान दें । डाॅ हंसराज ने कहा कि ग्राम पंचायत हरतवास में कैहला-बसुआ संपर्क सड़क का निर्माण कार्य भी आज से शुरू कर दिया गया है। निर्माण कार्य को संपूर्ण करने के लिए  दो माह का की समय सीमा निर्धारित की गई है। इस दौरान प्रधान ग्राम पंचायत सेईकोठी सोनाली रशपा ने विधानसभा उपाध्यक्ष को शॉल व टोपी पहनाकर सम्मानित किया। इस दौरान उन्होंने जन समस्याएं भी सुनी और अधिकतर का मौके पर समाधान भी किया।

इस अवसर पर जिला परिषद सदस्य जयंती दुग्गल , जिला महामंत्री वीरेंद्र ठाकुर, मंडल अध्यक्ष ताराचंद, मुख्य सलाहकार कैप्टन एमआर ठाकुर, अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष गोविंद , खंड विकास अधिकारी अश्विनी कुमार, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग जोगिंदर सिंह शर्मा, सहायक अभियंता विद्युत दीवान चंद गुप्ता, प्रधान ग्राम पंचायत गुवाड़ी जन्म सिंह सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।