Movie prime
तीन किलोमीटर पालकी पर बिठा कर सड़क तक पहुंचाई महिला मरीज
 

 

डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : विधानसभा क्षेत्र भटियात के तहत ग्राम पंचायत ढलोग के आधा दर्जन गांव आज भी सड़क सुविधा महरूम हैं । इसी कारण ग्रामीणों को आये दिन दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। शुक्रवार को सम्लियाटा  गांव की रहने वाली 60 वर्षीय महिला निर्मला देवी बीमार हो गई जिसके बाद मजबूरन ग्रामीणों को पालकी के सहारे 3 किलोमीटर की खड़ी चढ़ाई चढ़कर महिला को मुख्य सड़क बनीखेत खेरी मार्ग तक पहुंचाना पड़ा इसके बाद महिला को निजी वाहन के जरिए अस्पताल ले जाया गया।

सम्लियाटा गांव के मानसिंह का कहना है कि पिछले कई सालों से गांव वालों के साथ केवल  वोट बैंक  की राजनीति की जा रही है। उनका कहना है कि हमारा गांव जो कि सड़क से 3 किलोमीटर  की दूरी पर है वहां अभी तक कोई सड़क नहीं बन पाई है , उन्होंने बताया कि  गांव वालों  ने पिछले 4 साल पहले वन विभाग को अपनी भूमि दे दी है। फिर भी इस सड़क  का काम नहीं लग पाया है।  यही कारण है कि जब भी कोई बीमार होता है तो गाँव वालों को  पालकी के सहारे मरीज को बढेरू तक लाना पड़ता है।

 जब इस बारे पंचायत प्रधान से बात की गई तो उन्होंने कहा कि हलके के विधायक से इस बारे उनकी बात हुई है और उन्होंने जल्द ही इस सड़क के कार्य को शुरू करवाने का भरोसा दिया है।

paalki