Movie prime
बनगोटू के लिए बस सेवा को विधायक ने दिखाई हरी झंडी
 
डलहौज़ी हलचल (धर्मशाला) : विधानसभा क्षेत्र धर्मशाला का बनगोटू गांव भी अब परिवहन सेवा से जुड़ गया है। स्थानीय विधायक विशाल नैहरिया ने बुधवार को बनगोटू गांव के लिए शुरू की गई बस सेवा को हरी झंडी दिखाई। धर्मशाला बस अड्डा से बनगोटू के लिए सुबह और सायं दो समय बस चलेगी, जबकि दिन के समय भी एक रुट की स्वीकृति मांगी गई है। विभाग से स्वीकृति मिलते ही दिन के समय भी बनगोटू के लिए बस चलेगी।

गौरतलब है कि इससे पहले  शिवरात्रि के दिन धर्मशाला बस अड्डा से टऊ के लिए बस सुविधा शुरू की गई थी, जो निरन्तर चल रही है। वहीं अब स्थानीय विधायक ने बनगोटू गांव के लोगों को भी परिवहन सुविधा उपलब्ध करवाते हुए एचआरटीसी बस सेवा शुरू करवाई है।  विधायक ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा आम जनता को बेहतर परिवहन सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए कार्य किया जा रहा है। बनगोटू गांव के लोगों की ओर से बस सेवा शुरू करने की मांग उठाई गई थी, जिसे आज पूरा किया गया है।

इस अवसर पर एक्सईएन लोनिवि सुशील डढवाल, डीडीएम एचआरटीसी पंकज चडडा, जुहल पंचायत प्रधान रचना देवी, टऊ प्रधान शालिनी देवी, जुहल उप प्रधान राजेश कुमार, टऊ उप प्रधान ओम प्रकाश, पूर्व उप प्रधान टऊ शिव चरण, वार्ड पंच सीमा देवी, चमारू राम, राजेश, छांगा राम आदि मौजूद रहे।