Movie prime
यात्रा का स्वरूप कल्पना से बढ़कर निकल कर आया : अनुराग
हिमाचल को देव भूमि के साथ खेल भूमि भी बनाएंगे 
 
डलहौज़ी हलचल (कांगड़ा) : ज्वालमुखी मंडल ने जन आशीर्वाद यात्रा का स्वागत किया , जहाँ प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, मंत्री विक्रम ठाकुर, विधायक रमेश धवला , पूर्व विधायक रविन्द्र रवि एवं महामंत्री त्रिलोक जम्वाल उपस्थित रहे। सम्मेलन को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि मैं माँ ज्वाला के आशीर्वाद से आज इस पद पर हूं।

उन्होंने कहा इस रक्षा बंधन के पावन त्योहार पर आशीर्वाद देने आए आप सब बहनों का दिल से धन्यवादमैं हमेशा इस पल को याद रखूंगा। उन्होंने कहा को भाजपा की धूमल जी की सरकार ने रक्षा बंधन पर मुफ्त बस सेवा दी थी आज बसों में बड़ी संख्या में बहने अपने भाइयों को राखी बांधने जा रही है। उन्होंने कहा जब यह जन आशीर्वाद यात्रा प्रारंभ हुई तब हिमाचल भवन में 3 हज़ार लोगों से हमारा स्वागत किया था। जिस प्रकार से यात्रा आगे बढ़ रही है, यात्रा का स्वरूप कल्पना से बढ़कर निकल कर आया है। उन्होंने कहा बारिश में इतनी बड़ी तादात में नौजवान निकल कर आए जो पूरी तरह भीगे हुए गए और छोटे छोटे बच्चे भी इस यात्रा में नारे लगा रहे थे। एसा मैन पहले कभी नहीं देखा।

anurag

उन्होंने कहा ज्वालामुखी मंडल ने मुझे मेरे चुनावों में रिकॉर्ड लीड दी थी। आज नरेंद्र मोदी सरकार ने हिमाचल को देने में कोई कमी नही छोड़ी है और आगे भी कोई कमी नही आने देंगे। उन्होंने कहा हिमाचल देव भूमि है और  हिमाचल को हम खेल भूमि भी बनाएंगे जल्द नए खेल मैदानों का निर्माण होगा।  उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने हिमाचल को स्वास्थ्य सेवाओं का बड़ा लाभ दिया है। हिमाचल में डबल इंजन की चाल रही है और जल्द ही हम सरकार देश का नंबर 1 राज्य बनाएंगे।

उन्होंने कहा कि रोजगार एवं पर्यटन को बढ़ावा देने का काम हमने करना है, हमने जब धर्मशाला का स्टेडियम बनाया था जिससे कांगड़ा में पर्यटन के क्षेत्र में बड़ा विकास हुआ था।उन्होंने कहा हम हिमाचल प्रदेश की संस्कृति को पूरे विश्व मे लेजाना का काम करेंगे। हमारे पास कला एवं संस्कृतिक क्षेत्र में आपार संभावनाएं है बस हमें मिल कर एक टीम की तरह काम करना है।

anurag