Movie prime
तीन दिनों से सूखे है ककीरा के स्वामी हरीगिरी अस्पताल के नल
 

डलहौज़ी हलचल (ककीरा) भूषण गुरंग  :  ककीरा के स्वामी हरीगिरी अस्पताल में लगभग 3 दिनों से पानी की सप्लाई ठप्प हो जाने से अस्पताल के स्टाफ सहित यहाँ पर भर्ती हुए मरीजों और उनके परिजनों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है । हालाँकि अस्पताल  के लिए अलग से पाइप लाइन बिछाई गई है जिसमे बीते तीन दिनों से पानी नहीं आ रहा है ।  

वहीँ यहाँ अस्पताल के नर्सिंग कॉलेज में 140 प्रशिक्षु छात्राएं नर्सिंग की शिक्षा ग्रहण कर रही है। जिनके लिए बाहर से भरकर पानी लेकर आना पड़ रहा  है। अस्पताल के प्रसाशनिक अधिकारीकारी आर  सी  राणा ने बताया कि उन्होंने इस बाबत कई बार जल शक्ति  विभाग को लिखित और मौखिक रूप से जानकारी दी  है।   बाबजूद इसके अभी तक कोई भी कदम  नही लिया गया है । आज पूरे चार दिन हो चुके है परन्तु अभी तक एक बूंद भी पानी नल से नहीं आया है । 

उधर जब इस बाबत जल शक्ति विभाग के सहायक अभियंता पवन कौंडल से बात की गई  तो  उन्होंने बताया कि इनकी पाइप लाइन भराड़ी के पास बरसात के कारण दो तीन जगह से  टूट गई है जिस कारण ये समस्या पैदा हुई है। आज शाम तक पाइप लाइन को जोड़कर पानी की सप्लाई पूरी तरह से सुचारू कर दिया जायेगा।