Movie prime
कबाड़ एकत्रित करने वाले युवक की बेरहमी से पिटाई, प्लास से निकाल दिया नाख़ून
 
डलहौज़ी हलचल (पांवटा) : शांत प्रदेश के रूप में जाने जाने वाले हिमाचल के सिरमौर जिला के उपमंडल पांवटा साहिब में एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट के दौरान युवक के साथ कुरुरता की सारी हदें पार करते हुए आरोपियों ने प्लास  से युवक के नाखून तक निकाल दिए गए जिसके चलते उसे गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार कबाड़ एकत्रित करने वाले गोविंदा नाम के एक युवक को कुछ लोग अपने साथ उठाकर ले गए। युवक के साथ मारपीट के दौरान उसके साथ कू्ररता की इतनी हदें पार कर दी गई कि प्लास  से उसके हाथों का नाखून तक निकाल लिया गया। साथ ही उसकी बेरहमी से पिटाई भी की गई। लिहाजा पीड़ित को देर रात पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया।

पीड़ित गोविंदा के भाई सोनू निवासी अजीवाला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शुक्रवार सुबह उसका भाई गोविंदा कबाड़ एकत्रित करने के लिए गया था, लेकिन शाम तक घर नहीं लौटा। इसी बीच जब उन्होंने गोविंदा के फोन पर संपर्क किया तो किसी ने बताया कि कुछ लोग उसके भाई को जम्मूखाला की तरफ ले गए हैं। पीड़ित के भाई सोनू ने बताया कि यह सूचना मिलने के बाद वह अपने पिता सुशील के साथ जम्मूखाला में पहुंचे, तो देखा कि सड़क पर घायल अवस्था में उसका भाई गोविंदा मिला, जिसे अस्पताल पहुंचाया गया। यहां से गंभीर हालत में युवक को पीजीआई रेफर कर दिया गया।

उधर पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर सिंह ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पीड़ित के भाई की शिकायत पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफत में होंगे।