Movie prime
सरकार की योजनाओं को घर-घर पहुंचाएं कार्यकर्त्ता - डीएस ठाकुर
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) : भाजपा मंडल डलहौजी के सेक्टर-3 के 35 बूथों के त्रिदेव (बूथ अध्यक्ष, बूथ पालक व बीएलए)का प्रशिक्षण वर्ग वीरवार को लिग्गा गांव में कोरोना नियमों के तहत संपन्न हुआ। सम्मेलन की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष विजय ठाकुर ने की, जबकि इस मौके पर जिला मार्केट कमेटी के चेयरमैन डीएस ठाकुर ने बतौर मुख्य वक्ता उपस्थिति दर्ज करवाई। इस दौरान सरकार की योजनाओं को घर-घर पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं को प्रेरित किया गया।

भाजपा मंडल डलहौजी के प्रभारी दिनेश शर्मा भी इस दौरान मौजूद रहे। डीएस ठाकुर ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की ओर से जन कल्याणकारी की कई योजनाएं चलाई गई हैं, जबकि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के मार्गदर्शन में सरकार प्रदेश का चहुमुखी विकास करवा रही है। कोरोना संकट के बावजूद प्रदेश में विकास का पहिया थमने नहीं दिया गया। नागरिक अस्पताल डलहौजी में आक्सीजन प्लांट स्थापित किया जा रहा है, जबकि मेडिकल कालेज चंबा में भी सरकार की ओर से कोरोना संकट के दौरान आक्सीजन प्लांट स्थापित किया गया।

डीएस ठाकुर

इस मौके पर जिला भाजपा सचिव मंडल ठाकुर व भाजपा जिला आइटी विभाग के संयोजक दीपक कालिया सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

वहीँ डल्हौजी कांग्रेस के बूथ अध्यक्ष व ग्राम पंचायत लिग्गा के निवासी जर्म सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की जयराम सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं से प्रभावित होकर कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा। जिला मार्केट कमेटी के चेयरमैन डीएस ठाकुर ने उनका भाजपा में स्वागत किया ।

डीएस ठाकुर