Movie prime
बडी खबर : डलहौज़ी विधानसभा क्षेत्र को एक और सौगात, बाथरी में बीडीओ ऑफिस खोलने की घोषणा
बडी खबर : डलहौज़ी विधानसभा क्षेत्र को एक और सौगात, बाथरी में बीडीओ ऑफिस खोलने  की घोषणा
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) : मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज चम्बा जिले के डलहौजी विधानसभा क्षेत्र के भलेई में एक जनसभा को संबोधित करते हुए इस विधानसभा क्षेत्र के लोगों की सुविधा के लिए उपमंडल के बाथरी  में खंड विकास कार्यालय खोलने की घोषणा की है।  डलहौज़ी विधासभा क्षेत्र के लोग पिछले करीब तीन दशकों से यहाँ पर खंड विकास कार्यालय खोलने की मांग कर रहे थे जिसे मुख्यमंत्री ने आज पूरा करने की अहम् घोषणा कर डलहौज़ी विधानसभा क्षेत्र को एक बड़ी सौगात दी है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी मुख्यमंत्री द्वारा डलहौजी विधानसभा हलके के बनीखेत क्षेत्र में सरकारी महाविद्यालय खोले जाने की सौगात देकर क्षेत्र के लोगों की दशकों पुरानी मांग को पूरा किया था। बनीखेत में सरकारी कॉलेज खुलने का सीधा लाभ डलहौजी विधानसभा के साथ लगते भटियात विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों की जनता को भी मिलेगा।

विधानसभा क्षेत्र डलहौज़ी को बनीखेत में राजकीय महाविद्यालय व बाथरी में विकास खंड कार्यालय जैसी बड़ी सौगातें मिलने व क्षेत्र में सैंकड़ों करोड़ों रुपए के अन्य विकास कार्यों कि सौगातों से डलहौजी हलके में भाजपा का झंडा बुलंद करने  व सरकार की योजनाओं का प्रचार व प्रसार में जुटे जिला मार्केटिंग कमेटी चंबा के चेयरमैन डीएस ठाकुर का सियासी कद बड़ा है।