Movie prime
जिला कांगड़ा व चम्बा के आम आदमी पार्टी के समर्थकों ने दिखाया शक्ति प्रदर्शन
 

डलहौज़ी हलचल (नूरपुर) संजीव महाजन : आम आदमी पार्टी ने सोमवार को नूरपुर के चौगान में तिरंगा यात्रा निकाली। आम आदमी पार्टी ने यह यात्रा प्रदेश में हो रहे भ्र्ष्टाचार और माफिया राज के खिलाफ थी। इस दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी रितनेश गुप्ता और प्रवक्ता सलीम मोहम्मद मौजूद रहे।

सलीम मोहम्मद ने बताया कि प्रदेश के लोग आज भ्रष्टाचार और माफिया राज से त्रस्त हैं। उन्होंने बताया कि यह रैली इसी बात का संकेत है कि लोग मौजूदा राजनीतिक दलों से परेशान हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में जो राजनीतिक उलटफेर हुआ है यह इस बात का संकेत है कि आने वाले समय मे पंजाब में आम पार्टी की सरकार होगी और इसी लहर का फायदा हिमाचल में भी होगा। हिमाचल में भी आम आदमी पार्टी सरकार बनाएगी और मुख्यमंत्री भी आम आदमी पार्टी का होगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली मॉडल को हिमाचल में भी लागू किया जाएगा और आम आदमी को राहत दी जाएगी।

वहीं प्रभारी रितनेश गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में तिरंगा यात्रा निकल रही है और उसी तहत नूरपुर में भी इस तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा कि 2022 के चुनावों में जनता आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को समर्थन करेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी पूरे प्रदेश में चुनाव लड़ेगी और अपनी सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी का लक्ष्य रहेगा कि आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी सभी  68 सीटें जीतकर सरकार बनाए।