Movie prime
प्रिसीपल के तबादले को लेकर लोगों में रोष, एसडीएम ने ज्ञापन लेने से किया इनकार
 
 

डलहौज़ी हलचल (चुवाड़ी) भूषण गुरंग : शहीद आशीष थापा राजकीय वरिष्ट माध्यमिक पाठशाला घटासनी में कार्यरत प्रिंसिपल के तबादले को लेकर स्थानीय लोगों में काफ़ी नाराज़गी है। जिसके चलते ग्राम पंचायत घटासनी के स्थानिय लोग व एसएमसी सदस्य आज एसडीएम कार्यालय चुवाड़ी पहुंचे जहाँ पर एसडीएम भटियात बचन सिंह ने उनका ज्ञापन लेने से इनकार कर दिया जिससे वहां आए लोगों में प्रशासन के प्रति गहरा रोष है । स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा लोगों की मांगों को नहीं सुना जा रहा है। जिससे यह साबित होता है कि साशन व प्रशासन आम जनता की मांगों को नहीं सुन रहा है और उन्हे डराया धमकाया जा रहा है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि स्कूल के प्रिंसिपल ने घटासनी स्कूल का नाम प्रदेश में रौशन किया है।  करोना काल में उनके उत्कृष्ठ काम के लिए सभी लोग उनकी सराहना करते हैं । जिस प्रकार एक एक बच्चे पर स्वयम नजर रख कर बच्चों को पढ़ाया गया है वह सराहनीय है । उन्होंने स्कूल के मूलभूत ढांचे को सुदृढ़ किया है जिसे भुलाया नही जा सकता । परंतु एसडीएम भटियात के इस रवैये से लोग काफ़ी नाखुश है और उन्होंने  कहा है कि हमारी मांग को नहीं सुना गया तो वह सडकों पर उतर कर इसका विरोध करेंगे जिसका जिम्मेदार प्रशासन स्वयम होगा। स्थानीय लोग अपनी मांग को रखने आए थे परंतु उनकी मांग को नही सुना गया है।

जब इस संदर्भ में एसडीएम भटियात बचन सिंह से बात की तो उन्होंने बताया कि यह तबादले के सरकारी आदेश हैं ।जिन्हे हम नहीं रोक सकते है।अगर किसी को इन आदेशों से कोई दिक्कत है तो वह न्यायालय में जाकर अपनी मांग रख सकता है।