Movie prime
जिला रोजगार कार्यालय चंबा में 4 सितंबर को आयोजित होगा केंपस इंटरव्यू
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) : सीकिंग सक्सेस कंसाॅलटिंग के द्वारा कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव और सेल एक्सक्यूटिव के 400 पदों तथा इंडक्टिव सिक्योरिटी फंक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा सिक्योरिटी गार्ड,इलेक्ट्रीशियन,फीटर और टर्नर के 450 पदों को भरने के लिए के लिए साक्षात्कार जिला रोजगार अधिकारी कार्यालय चंबा रंगमहल में 4 सितंबर को प्रातः11 बजे से आयोजित किया जाएगा। इन पदों के लिए आयु सीमा 18 से 32 वर्ष निर्धारित की गई है।

जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने  जानकारी देते हुए बताया कि सीकिंग सक्सेस कंसाॅलटिंग द्वारा कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव और सेल्स एग्जीक्यूटिव के पदों के लिए न्यूनतम शैक्षिक योग्यता 12वीं पास और चयनित अभ्यर्थी को मासिक वेतन 12000 से 25000 रुपए जबकि इंडक्टिव सिक्योरिटी फंक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा इलेक्ट्रीशियन,फिटर और टर्नर के पदों के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 10वीं पास व आईटीआई डिप्लोमा और सिक्योरिटी गार्ड के पद हेतु न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 10वीं और चयनित अभ्यर्थियों को मासिक वेतन 9000 रुपए निर्धारित किया है।

सभी इच्छुक अभ्यर्थी निर्धारित तिथि को सुबह 11 बजे रोजगार कार्यालय चंबा पहुंचना सुनिश्चित करेंगे  व साथ में शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र,पासपोर्ट साइज फोटो, आधार कार्ड,रोजगार कार्यालय का प्रमाण पत्र और बायोडाटा की प्रतिलिपि भी लाना  सुनिश्चित बनाएंगे ।

कोविड नियमों को ध्यान में रखते हुए सभी आवेदकों से निवेदन रहेगा कि साक्षात्कार कार्यालय में सामाजिक दूरी,मास्क लगाना  और सैनिटाइजर का प्रयोग करना सुनिश्चित बनाएं एवं एक समय में एक ही आवेदक साक्षात्कार के लिए उपस्थित होगा।