Movie prime
एचपीसीए के स्थापना दिवस पर जिला क्रिकेट संघ चंबा हुआ डिजिटल
एचपीसीए के स्थापना दिवस पर जिला क्रिकेट संघ चंबा हुआ डिजिटल
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) :  जिला क्रिकेट संघ चंबा की ओर से जिला मुख्यालय स्थित ऐतिहासिक चौगान में एचपीसीए का स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों ने केक काटकर एक-दूसरे को एचपीसीए के स्थापना दिवस की बधाई दी। साथ ही खिलाड़ियों में मिठाइयां बांटकर उन्हें हिमाचल प्रदेश क्रिकेट के इतिहास से भी रूबरू करवाया गया। जिला क्रिकेट संघ चंबा के संयोजक मनु शर्मा ने कहा कि 29 सितंबर 1984 को हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की स्थापना की गई थी। इसके बाद से आज दिन तक हिमाचल प्रदेश क्रिकेट में नए आयाम स्थापित कर रहा है।

वहीं, जिला चंबा में भी खिलाड़ियों की बेहतरी के लिए लगातार कार्य किया जा रहा है। यहां पर एचपीसीए के क्रिकेट सब सेंटर खोलकर खिलाड़ियों को मंच प्रदान किया जा रहा है। इसके अलावा आज जिला चंबा हिमाचल प्रदेश का ऐसा पहला जिला बना है, जो कि क्रिकेट की दुनिया में डिजिटल हुआ है। उन्होंने कहा कि क्रिक हीरोज एप के साथ जिला क्रिकेट चंबा का करार हुआ है। अब जिला चंबा में आयोजित होने वाले क्रिकेट प्रतियोगिताओं का स्कोर ऑनलाइन अपडेट किया जा सकेगा।

इस दौरान उन्होंने हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के संरक्षक अनुराग ठाकुर और अरुण धूमल को भी शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर व अरुण धूमल के प्रयासों से आज हिमाचल प्रदेश में क्रिकेट नए आयाम स्थापित करता जा रहा है। वहीं, क्रिकेट खिलाड़ियों करणवीर, साहिल, आर्यन, मयंक, अंश, यमन, रघु, ललित, रिहान, साहिल कुमार तथा अभिषेक सहित अन्य खिलाड़ियों ने कहा कि हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन का स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया। साथ ही एचपीसीए के इतिहास को भी जानने का मौका मिला। उन्होंने कहा कि वे बेहतर क्रिकेट खिलाड़ी बनकर जिला चंबा सहित हिमाचल प्रदे का नाम रोशन करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।

खिलाड़ियों ने भारतीय हॉकी खिलाड़ी वरुण शर्मा का भी जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर जिला चंबा के वरिष्ठ व कनिष्ठ क्रिकेट खिलाड़ियों सहित जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारी व सदस्य भी मौजूद रहे।