Movie prime
कार पर पहाड़ी से गाय गिरने से अनियंत्रित हुई कार रावी में गिरी, पति की मौत पत्नी लापता
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) : भरमौर ढकोग सड़क मार्ग पर हुए एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि एक महिला लापता है। हादसा उस समय हुआ जब दुर्गेठी के समीप कार पर एक गाय आ गिरी जिससे कार अनियंत्रित होकर रावी नदी में जा गिरा।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दुर्गेठी  नामक स्थान से 300 मीटर आगे डकोग की तरफ एक गाड़ी न HP 46 5050 के ऊपर पहाडी की तरफ से एक गाय गिर गई जिस कारण से गाड़ी का चालक गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी रावी नदी में गिर गई ।  इस सूचना पर तुरंत पुलिस स्टेशन भरमौर से पुलिस टीम, फायर सर्विस, होमगार्ड, व स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचे।  मौके पर पूछताछ से पता चला के इस गाड़ी में पवन कुमार और उसकी पत्नी जो सुबह 7- 8 बजे चंबा अस्पताल के लिए आए थे और वापिस अपने घर रहेला जा रहे थे तो उस एक JCB जेसीबी ड्राइवर ने देखा कि एक गाय पहाड़ी के ऊपर से गिरी और गाड़ी के बोनट और चालक के ऊपर आ गई जिससे चालक हड़बड़ा गया और गाड़ी सीधा रावी नदी में गिर गई । हादसे के बाद बचाव कार्य किया गया जिसमे  चालक पवन कुमार S/o  नेत्र सिंह गांव रहेला डाकघर गरिमा तहसील भरमौर उम्र 39 वर्ष का शव नदी के बीच से गाड़ी से निकालने में सफलता मिली है।  जबकि अनीता देवी पत्नी पवन कुमार गांव रहेला डाकघर गरिमा तहसील भरमौर उम्र 34 वर्ष अभी तक लापता है ।

पुलिस टीम मौके पर मौजूद है और सर्च कार्य चल रहा है यह गाड़ी यह राष्ट्रीय राजमार्ग से लगभग 70 से 75 मीटर नीचे नदी में गिरी है। पवन कुमार के शव का पोस्टमार्टम भरमौर अस्पताल में करवाया जा रहा है इस दुर्घटना में 174 सीआरपीसी के अंतर्गत कार्यवाही की जा रही है।