Movie prime
डलहौज़ी में गणेश महोत्सव के तहत गाँव गड़ाना के जल स्त्रोत में हुआ गणपति प्रतिमाओं का विसर्जन
 
 

डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : पर्यटन नगरी डलहोजी के श्रीरघुनाथ मंदिर में चल रहा गणपति उत्सव रविवार को संपन्न हो गया। गणेश महोत्सव के तहत भगवान गणपति की प्रतिमा को सैकड़ों नगरवासियों ने परिवार सहित साथ लगते गांव गड़ाना के जल स्त्रोत में बड़े धूमधाम और भक्तिमय माहौल में पारंपरिक पद्धति से विसर्जित किया।

इस मौके पर गड़ाना गांव गणपति बप्पा मोरेया अगले बरस तू जल्दी आ के जयघोषों से गूंज उठा। श्रीरघुनाथ मंदिर के प्रधान पंडित सुनील शास्त्री ने बताया कि रघुनाथ मंदिर डलहौज़ी में  सुबह आठ बजे से गणपति पूजन किया गया तदोपरांत यहाँ पर भक्तिमय माहौल में भगवान गणपति की प्रतिमाओं का विसर्जन किया गया है।

मंदिर कमेटी के महासचिव वीरेंद्र ठाकुर ने कहा कि कोविड 19 गाइड लाइन की पालना करते हुए शहर वासियों ने अपने घरों में गणपति की प्रतिमा स्थापित की और श्रद्धा पूर्वक साथ लगते गांव के जल स्त्रोत में बड़े धूमधाम और भक्तिमय माहौल में पारंपरिक पद्धति से प्रतिमाओं को विसर्जन किया

वहीं श्रधालुओं में समीक्षा मेहरा ने बताया कि अपने अपने घरों पर भजन कीर्तन का आयोजन किया गया। इसके बाद गणपति प्रतिमाओं का विसर्जन किया गया। उन्होंने कहा की कोरोना के चलते हम यह त्यौहार अच्छे से नहीं मना सके, फिर भी भगवान से प्राथना करते है की जल्दी से सब ठीक हो जाए और आने वाले त्यौहार हम अच्छे से मना सके ।