Movie prime
कांगड़ा जिला के 284 टीकाकरण केन्द्रों में आज 12537 को मिली कोविड वैक्सीन की डोज
 
डलहौज़ी हलचल (कांगड़ा) : हिमाचल प्रदेश के पूर्ण राज्यत्व के 50 वर्ष पूर्ण होने से सम्बन्धित आयोजनों की श्रृंखला में मंडी जिला में विविध कार्यक्रम करवाए जाएंगे। यह कार्यक्रम सितंबर महीने में प्रस्तावित हैं। उपायुक्त अरिंदम चौधरी ने स्वर्ण जयंती समारोह के तहत कार्यक्रमों के आयोजन की तैयारियों की समीक्षा के लिए बुधवार को सभी संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की।

  उन्होंने सभी विभागों को हिमाचल की 50 वर्षों की स्वर्णिम यात्रा को दर्शाते हुए कार्यक्रमों की योजना तैयार करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि विविध कार्यक्रमों के जरिये हिमाचल की 50 साल की यात्रा को दर्शाया जाएगा। यह दिखाने का प्रयास किया जाएगा कि कि इन 50 सालों में कितनी मेहनत के साथ हमारा प्रदेश आज इस मुकाम तक पहुंचा है ताकि आज की युवा पीढ़ी अपने अतीत से अवगत हो और उनका भावनात्मक जुड़ाव और मजबूत हो। कार्यक्रमों में प्रदेश के वर्तमान और भविष्य के संकल्प पर आधारित विभिन्न गतिविधियां भी होंगी।

उपायुक्त ने सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे अपने अपने विभाग की 50 सालों की यात्रा और उपलब्धियों पर आधारित कार्यक्रमों की कार्ययोजना बनाकर 27 अगस्त तक उन्हें सौंपें।

बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त जतिन लाल, अतिरिक्त जिलादंडाधिकारी राजीव कुमार, सहायक आयुक्त संजय कुमार सहित विभिन्न विभागों के कार्यालय प्रमुख उपस्थित रहे।