Movie prime
चंडीगढ़ के 4 स्टार होटल में हुए द रियल बिग बॉस का पहला प्रोमो शूट
 

डलहौज़ी हलचल (हमीरपुर) : 'थॉट ऑफ लाइफ' - "द रियल बिग बॉस"का पहला प्रोमो चंडीगढ़ के 4 स्टार होटल में शूट किया गया जिसमें फिजिकल ऑडिशन के बाद कंटेस्टेंट को प्रोमो शूट के लिए बुलाया गया था। डीआर सीरीज के डायरेक्टर देव शर्मा ने प्रोमो शूट की जानकारी देते हुए बताया कि द रियल बिग बॉस के पहले प्रोमो का सफलतापूर्वक शूट कर लिया गया है,साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि प्रतिभागियों ने मंझे हुए कलाकार की तरह ही अपनी कला का प्रदर्शन किया। साथ ही डायरेक्टर देव शर्मा ने बताया कि "द रियल बिग बॉस" के दूसरे प्रोमो की शूटिंग भी बहुत जल्दी की जाएगी और उन्होंने यह जानकारी भी दी कि इस शो के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री भी ली जा रही है।

जिन भी प्रतिभागियों की को इस शो में हिस्सा लेना है वह डीआर सीरीज के डायरेक्टर देव शर्मा से संपर्क कर सकते हैं। साथ ही देव शर्मा ने बताया कि दूसरे प्रोमो की शूटिंग के बाद शो को टेलीकास्ट किया जाएगा। ये एक ऐसा प्लेटफार्म है जो आम आदमी को बॉलीवुड में लेकर जाएगा। इस शो को होस्ट बॉलीवुड सेलिब्रिटी द्वारा किया जाएगा तथा शो के दौरान कई जाने माने चेहरे शिरकत करते नज़र आएंगे।
साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि शो क़ी डायरेक्शन में जाने माने डायरेक्टर देवाशीष धर भी शो में नई रचनात्मकता लाएंगे जोकि पहले भी कई सुपरहिट धारावाहिक डायरेक्ट कर चुके हैं जिनमें तू सूरज में सांझ पिया जी, कसौटी ज़िन्दगी की, छोटी बहू, परिवार, कहानी घर घर की आदि सुप्रसिद्ध धारावाहिक कर चुके हैं।
शो का हिस्सा बनने के लिए आप रियल बिग बॉस की वेबसाइट पर जाकर रजिस्टर कर सकते हैं। हिमाचल के जो भी लोग द रियल बिग बॉस से जुड़ना चाहते हैं वे हिमाचल के कोऑर्डिनेटर एवं सरकाघाट के वरिष्ठ पत्रकार पवन प्रेमी जी से संपर्क कर सकते हैं।