Movie prime
डलहौजी हिल टॉप स्कूल परिसर में पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन
विधायक आशा कुमारी ने की मुख्यातिथि के रूप में शिरकत  
 
 

डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : डलहौजी हिल टॉप स्कूल परिसर में समाजसेवी संस्था रमणीय डलहौजी वेलफेयर सोसायटी की ओर से पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया । इस अवसर पर डलहौजी विधानसभा विधायक आशा कुमारी ने मुख्यअतिथि के रूप मे शिरकत की तो वहीं डलहौजी हिल टॉप स्कूल की अध्यक्ष पूनम धवन, संस्था की अध्यक्ष रेणुका चौधरी महासचिव ऋषभ घई, सेक्रेड हार्ट स्कूल की प्रधानाचार्य सिस्टर मेरी सहित गणमान्य लोग विशेष रूप से मौजूद रहे।  

आशा कुमारी ने स्कूल परिसर मे पौधारोपण करते हुए कहा कि बिगड़ते पर्यावरण से धरती का तापमान लगातार बढ़ रहा है। जिससे मानव जीवन, जीव-जंतु व पेड़ पौधों पर बुरा असर पड़ रहा है। हम सभी को अधिक से अधिक पेड़ लगाने चाहिए ताकि पर्यावरण की सुरक्षा सुनिश्चित हो सके रमणीय संस्था की पर्यावरण संतुलन की दिशा मे यह पौधरोपण मुहिम निसन्देह सराहनीय है संस्था सही मायने मे स्वच्छ डलहौजी ग्रीन डलहौजीपरिकल्पना को साकार कर रही है उन्होंने रमणीय संस्था को विधायक निधि से पचास हजार रुपए की राशि देने की घोषणा भी की ।

इस अवसर पर एक सम्मान समारोह का भी आयोजन किया गया जिसमें सामाजिक और अन्य क्षेत्रों में अपना अमूल्य योगदान देने पर नागरिक अस्पताल के एसएमओ डॉक्टर  बिपिन ठाकुर, हिमोत्कर्ष  संस्था डलहौजी के अध्यक्ष सतपाल शर्मा, शक्ति लेडिज क्लब की फाउन्डर मेम्बर जेन कैलिब, कोविड रिसोर्स फाउंडेशन के युवा संस्थापक सदस्यों अनहद शर्मा व कुबेर खन्ना , निशा कटोंच व रमणीय संस्था के पौधरोपण कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु विभिन्न पंचायत प्रतिनिधियों को सम्मानित किया गया ।