Movie prime
तीसा-चंबा सड़क हादसा : 200 फीट गहरी खाई में गिरी पिकअप, तीन की मौत
 
 

डलहौज़ी हलचल (चंबा) : तीसा-चंबा मार्ग पर एक पिकअप गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होकर करीब 200 मीटर नीचे नाले में जा गिरी। प्रारंभिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार हादसे के समय गाड़ी में चालक के साथ एक अन्य लड़का भी सवार था लेकिन सर्च अभियान के दौरान घटनास्‍थल से करीब एक किलोमीटर दूर तीन लोगों के शव बरामद किये गये हैं।  ।  दुर्घटना बुधवार रात की बताई जा रही है।

वीरवार सुबह जैसे ही लोगों को इस दुर्घटना के बारे में पता चला तो वे मौके पर पहुंच गए हैं और वाहन चालक सहित उसमें सवार लड़के की तालाश में जुट गए है। जानकारी के अनुसार यह गाड़ी जिसका नंबर एचपी 44 1685 अंकित है  गुलाम रसूल पुत्र मूसा निवासी गांव कुलून्डा पंचायत तीसा की बताई जा रही है।

उधर सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस दल मौके पर रवाना हो गया । स्थानीय लोग अपने स्तर पर ही गाड़ी चालक सहित लापता हुए लड़के की तालाश में जुट गए । सर्च अभियान के दौरान घटनास्‍थल से करीब एक किलोमीटर दूर तीनों लोगों के शव बरामद कर लिए हैं। पहले बताया जा रहा था कि जीप में दो ही लोग सवार थे, लेकिन सर्च अभियान के दौरान पुलिस को तीन शव बरामद हुए हैं। स्‍थानीय लोग पहले से ही क्‍यास लगा रहे थे कि गाड़ी में सवार लोग हो सकता है पानी में बह कर बैरा बांध में पहुंच गए हों। पुलिस व प्रशासन की ओर से सर्च अभियान शुरू कर दिया गया। लेकिन बांध से पीछे ही शव बरामद हो गए।