Movie prime
विधानसभा उपाध्यक्ष भंजराडु में 12 सितंबर को जनमंच कार्यक्रम की करेंगे अध्यक्षता
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) : विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज 12 सितंबर को विधानसभा क्षेत्र चुराह के तहत भंजराडु में आयोजित हो रहे 23वें जनमंच कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे।

विभागीय प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि विधानसभा उपाध्यक्ष के जारी प्रवास कार्यक्रम की निरंतरता के अनुसार वे 8 सितंबर को भनोड़ी में बौद्ध मोनिस्ट्री का दौरा करेंगे । 9 सितंबर को ग्राम पंचायत गुईला और 10 सितंबर ग्राम पंचायत जनवास मेें लोगों से मिलेंगे और उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे।

उन्होंने बताया कि डॉ हंसराज 11 सितंबर को टिकरीगढ़ में एंबुलेंस रोड टिकरीगढ़ - कुठार ,टिकरीगढ़- किहा,ढाकियाडा -भरनी, टिकरीगढ़ पुुल से शिमरा व एंबुलेंस रोड टिकरीगढ़ से ढलवाई बन्धा करमूड़ सड़क का शिलान्यास करेंगे। उसके उपरांत 2 बजे  लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह तीसा के रसोईघर व जनरेटर सेट का लोकार्पण करेंगे ।

उन्होंने यह भी बताया कि  विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज 12 सितंबर को विधानसभा क्षेत्र चुराह के तहत भंजराडु में आयोजित हो रहे 23वें जनमंच कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। जबकि13 सितंबर को ग्राम पंचायत आयल में पंचायत भवन का शिलान्यास भी  करेंगे।

विधानसभा उपाध्यक्ष 14 सितंबर को हनुमान मोड़़ा से गड़ोल सड़क का शिलान्यास के उपरांत दियोला में पेयजल योजना दियोला का सुधार एवं संवर्धन कार्य का शुभारंभ करेंगे।