Movie prime
बाड़ी देहरा से बरयाणी गांव तक सम्पर्क मार्ग को किया जाएगा पक्का
 

डलहौज़ी हलचल (चंबा) : ग्राम पंचायत उटीप व कुम्हारका मे लोगों की समस्याओं को सुनते हुए सदर विधायक पवन नैयर ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि बाड़ी देहरा से बरयाणी गांव तक सम्पर्क मार्ग को जल्द पक्का किया जाएगा जिसके लिए लोक निर्माण विभाग को आवष्यक दिशा निर्देश जारी किए गए है उन्होंने यह भी कहा कि भुजा गांव में लोगों की मांग के अनुसार प्राथमिक पाठशाला भी खोली जाएगी। इस दौरान उन्होंने युवक मण्डल भुजा को खेल सामग्री खरीदने के लिए 30 हजार रूपये देने की भी घोषणा की तथा आंगन बाडी भवन की मुरम्मत करवाने के लिए धन राशी उपलब्ध करवाने का भी आश्वासन दिया। कुम्हारका ग्राम पंचायत के प्रैणी गांव मे महिला मण्डल के लिए 25 हजार देने की भी घोषणा की उन्होंने यह भी कहा कि साहलूंई गांव मे भी प्राथमिक पाठशाला खोली जाएगी तथा गांव में कम वोल्टेज की समस्या के समाधान हेतू ट्र्ास्र्फामर भी स्थापित किया जाएगा।

नैयर

सदर विधायक ने इस दौरान मुख्य मन्त्री जय राम ठाकुर का चम्बा विधान सभा क्षेत्र कि विभिन्न गा्रम पंचायतों मे प्राथमिक पाठशाला दामग्रां, ओयल, ककला व जांगी को माध्यमिक पाठशाला मे अपग्रेड करने तथा ग्राम पंचायत अगाहर मे पशु औशाधालय व पं जवाहर लाल नेहरू मैडिकल कालेज चम्बा में जल शक्ति विभाग का उपमण्डल खोलने के लिए भी विषश रूप से अभार व्यक्त किया इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं व उपलब्धियों के बारे में भी जानकारी दी। स्थानीय गा्रमीणों द्वारा उन्हें षाल टोपी एवमं चंम्बा थाल भंेट कर भी सम्मानित किया।

इस अवसर पर मण्डलाध्यक्ष विनोद कुमार महामन्त्री संजीव सूरी जिला परिशद सदस्य मनोज कुमार, प्रधान कुम्हारका उधम सिंह, मीनू कुमारी बी0डी0सी0 लक्की, प्रिती प्रधान द्रमण पवन उटीप पंचायत के प्रधान कनीका रजिंडू के प्रधान जोगिन्द्र कुमार और स्थानीय गणमान्य लोग भी मोजूद रहे।