Movie prime
दर्दनाक हादसा : नाले में जा गिरी बाइक , दो युवकों की मौत एक घायल
दर्दनाक हादसा : नाले में जा गिरी बाइक , दो युवकों की मौत एक घायल
 

डलहौज़ी हलचल (चंबा) :  चम्बा जिले की भटियात विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले उपमंडल चुवाड़ी में दर्दनाक हादसा हुआ है। चुवाड़ी से रैपर जानी वाली सड़क पर एक बाईक नाले में जा गिरी फल स्वरूप उस बाइक में सवार तीन युवकों में एक की मौत दुर्घटना स्थल पर ही हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल एक अन्य युवक जिसको की टांडा मेडिकल कॉलेज के लिए रैफर किया गया था उसने टांडा में दम तोड दिया। अन्य तीसरे युवक का इलाज चुवाड़ी के हस्पताल में चल रहा है।

1

मिली जानकारी के अनुसार चुवाड़ी के अंतर्गत उपमंडल मुख्यालय चुवाड़ी से महज एक-डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर शनिमंदिर के पास एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क के नीचे चली गई जिसमें तीन युवक स्वार थे। एक कि मृत्यु हो गई है एक को गंभीर चोटें आने के कारण मेडिकल कॉलेज टांडा रेफेर किया गया व एक का इलाज सिविल हॉस्पिटल चुवाड़ी में हो रहा है। स्थानिय पुलिस थाना चुवाड़ी द्वारा कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

2

मरने वालो मे मृतक का नाम रोहित पुत्र जगह सिंह गांव सारना ग्राम पंचायत जतरूंन तहसील भटियात जिला चम्बा उम्र साढ़े 17 साल है, जबकि अन्य दूसरा घायल जिसको की टांडा रेफेर किया गया था उसका नाम गौरव पुत्र राजिंदर वार्ड नम्बर-7 नगर पंचायत चुवाड़ी तहसील भटियात जिला चम्बा उम्र 18 साल का रहने वाला बताया जा रहा है। जबकि घायल जिसका उपचार चुवाड़ी में चल रहा है का नाम अभिषेक पुत्र तरवीज गाँव तोरनु ग्राम पंचायत गाहर तहसील भटियात जिला चम्बा उम्र 18 साल है। यह सभी 17,और 18,वर्ष की आयु के बताए जा रहे है। यह दुर्घटना कैसे घटी अभी इसका कोई पता नहीं चल पाया है लिहाजा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तफ्तीश जारी कर दी है और दुर्घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

3