Movie prime
तौकी में हुए सड़क हादसे में बनीखेत के दो युवकों की मौत
तौकी में हुए सड़क हादसे में बनीखेत के दो युवकों की मौत
 
डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) :  तौकी में रविवार को अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक पर  सवार बनीखेत के दो युवकों की मौत हो गई । बाइक पर सवार ये युवक रविवार रात पठानकोट की ओर से मुकेरियां जा रहे थे कि तौकी में अज्ञात वाहन ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में 28 वर्षीय पंकज कुमार  पुत्र राजेश्वर ओवराय निवासी बनीखेत ने जहां मौके पर ही दम तोड़ दिया था, वहीं उसका 22 वर्षीय दोस्त वैभव गंभीर रूप से घायल हो गया था।

वैभव को पठानकोट के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। जहां वैभव ने भी दम तोड़ दिया। विडंवना ये रही कि हादसे में मारे गए युवक पंकज का रविवार को जन्मदिन था।

पंकज व वैभव दोनों के ही सिर से उनके पिता का साया काफी साल पहले ही उठ चुका है। पंकज की विधवा मां किरण देवी को जब रविवार देर रात पंकज की उसके जन्मदिन वाले दिन ही हादसे में मौत की खबर मिली तो वह बेसुध हो गईं जबकि पंकज के छोटे भाई का भी रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

सोमवार सुबह पंकज का शव बनीखेत पहुंचा। रोते बिलखते हुए स्वजन ने पंकज को अंतिम विदाई दी। वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल बनीखेत निवासी वैभव की विधवा मां रंजू देवी व उसके अन्य रिश्तेदार रविवार देर रात को ही हादसे की सूचना मिलने पर पठानकोट चले गए थे जहां निजी अस्पताल में उपचाराधीन वैभव की जल्द होश में आने की मन्नत मांग रहे थे परंतु काल के आगे मन्नत काम न आ सकी और वैभव भी अपनी मां व छोटे भाई को हमेशा के लिए छोड़कर चला गया।