Movie prime
हिलटॉप स्कूल ने नवाज़ा टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक विजेता भारतीय हॉकी टीम के सदस्य वरुण शर्मा
हिलटॉप स्कूल ने नवाज़ा टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक विजेता भारतीय हॉकी टीम के सदस्य वरुण शर्मा  
 
 

डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी):  टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाले भारतीय हॉकी टीम के सदस्य वरुण शर्मा आजकल डलहौजी उपमंडल के तहत ओसल पंचायत में आए हुए हैं। डलहौजी हिलटॉप स्कूल की अध्यक्ष पूनम राय धवन ने उन्हें हिलटॉप स्कूल में आने का न्योता दिया। वरुण शर्मा के स्कूल पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत किया गया | स्वागत के लिए डलहौजी उपमंडल अधिकारी जगन ठाकुर भी मौजूद रहे । पूनम धवन ने कहा कि वरुण शर्मा ने हमारे देश का तथा प्रदेश का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि कड़ी मेहनत के बाद ही कोई खिलाड़ी उभरता है। वरुण शर्मा को समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया वहीँ वरुण के माता-पिता को टोपी व शॉल पहना कर सम्मानित किया गया।  

उन्होंने कहा कि आज के कंप्टीशन के दौर में माता-पिता ज्यादातर बच्चों को पढ़ाई की ओर ही ध्यान देने को कहते हैं लेकिन वरुण केमाता-पिता ने एक अच्छा निर्णय लेकर इन्हें हॉकी का खिलाड़ी बनाया। जिसने आज अपने माता-पिता का नाम भी रोशन किया है।

अपने कथन में वरुण शर्मा ने स्कूल के बच्चों को बताया कि इस जिंदगी में हमारा एक उद्देश्य होना चाहिए| अगर हम अपने उद्देश्य को लेकर आगे बढ़ेंगे तो तभी कामयाब हो सकेंगे।लेकिन अपने उद्देश्य के लिए हमें कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।तब जाकर कहीं सफलता हासिल होती है इसलिए आज सब बच्चों को अभी से अपना एक उद्देश्य चुन लेना चाहिए ताकि भविष्य में आप सब कामयाब हो सके। स्कूल के बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया जिसमें कि वरुण शर्मा ने भी पहाड़ी गाने पर खूब ठुमके लगाए स्कूल के अध्यक्ष पूनम राय धमन तथा डलहौजी उपमंडल अधिकारी जगन ठाकुर ने भी पहाड़ी नृत्य किया।

डलहौजी उपमंडल अधिकारी जगन ठाकुर ने वरुण शर्मा की प्रशंसा करते हुए कहा कि वरुण शर्मा ने हमारी आने वाली पीढ़ी के लिए एक प्रेरणा संदेश दिया है कि कोई भी काम मुश्किल नहीं है। अगर उस काम को करने की ठान लें ।उन्होंने कहा कि इतनी मुश्किलों का सामना करते हुए भी वरुण शर्मा ने आज वह कर दिखाया जो अपने आप के लिए एक मिसाल है। इसलिए सभी युवाओं को खेलों के लिए आगे आना चाहिए।

इस कार्यक्रम में डलहौजी नगर परिषद के उपाध्यक्ष संजीव पठानिया, एयर कमांडर अशोक महाजन, कर्नल कपिला, जैन कैलव जी ,एसएचओ डलहौजी अनिल शर्मा व वरुण शर्मा के माता-पिता भी मौजूद रहे।