Movie prime
11 साल के बच्चे को कुत्तों ने नोचा, मौत
11 साल के बच्चे को कुत्तों ने नोचा, मौत
 

डलहौज़ी हलचल (ऊना) :- जिला मुख्यालय ऊना के साथ लगते गांव कुठार खुर्द में 14 वर्षीय किशोर की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक की पहचान कर्ण पुत्र सुरेंद्र कुमार निवासी कुठार खुर्द के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि किशोर मानसिक रूप से परेशान रहता था। किशोर की मौत के बाद पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।

जानकारी के मुताबिक कर्ण निवासी कुठार खुर्द शनिवार दोपहर खेतों में खेलने के लिए गया हुआ था। काफी देर तक वापिस न आया, तो परिजनों ने तलाश शुरू कर दी। इसी बीच खेतों से गुजर एक दंपति ने देखा कि कुछ कुत्ते एक मृत शव को नोच खा रहे है। समीप जाकर शव की पहचान कर्ण सिंह के रूप में हुई, जिसकी सूचना परिजनों को दी गई। सूचना मिलने के बाद ग्राम पंचायत प्रधान रचना देवी व उपप्रधान चमन लाल मौके पर पहुंचे।

हलांकि परिजनों ने बताया कि पिछले काफी समय से उनका बच्चा परेशान चल रहा था। पंचायत प्रधान रचना देवी ने बताया कि उन्हें ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली की एक बच्चे को कुत्ते ने मार डाला हुआ है। जिसके बाद व मौके पर पहुंच गए। जहां पर देखा तो बच्चे को कुत्ते ने बुरी तरह से नोच दिया हुआ था। इस घटना के बाद पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ रही है।