Movie prime
दिल्ली के दो युवकों से 68 .11 ग्राम चिट्टा बरामद, मामला दर्ज
दिल्ली के दो युवकों से 68 .11 ग्राम चिट्टा बरामद, मामला दर्ज
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) :- चंबा के जोत मार्ग पर गजनुई अस्पताल के पास पुलिस की टीम ने दिल्ली के दो युवकों को चिट्टे की खेप सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने इन युवकों से 68 .11 ग्राम चिट्टा बरामद किया है । जानकारी के अनुसार पुलिस थाना सदर के प्रभारी सकीनी कपूर की अगुवाई में पुलिस की टीम मंगला में गश्त लगा रही थी इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि नशे की खेप के साथ दो युवक अस्पताल के पास गजनुई में मौजूद है ।

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम जब उन दोनों के समीप पहुंची तो पुलिस को देखते ही घबराकर काली टीशर्ट पहने युवक ने अपने पास से काले पॉलिथीन में मौजूद सामान नीचे की ओर फेंक दिया तथा वहां से भागने का प्रयास करने लगा । उसकी हरकतों की देखकर पुलिस से उसे धर दबोचा ।

जब उसके द्वारा फेंके गए पॉलीथिन की जांच की तो उसमें से 68 .11 ग्राम चिट्टे की खेप बरामद हुई। आरोपियों की पहचान दिल्ली के सुंदर विहार निवासी विक्की पुत्र रविंद्र तथा रोहिणी निवासी हेमंत पुत्र कालू राम के रूप में हुई है । पुलिस ने थाना सदर में दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। उधर पुलिस थाना सदर के प्रभारी सकीनी कपूर ने मामले की पुष्टि की है।