Movie prime
महिला वनरक्षक व उसके पति के विरुद्ध धोखाधड़ी का मामला दर्ज वनरक्षक ने भी शिकायतकर्ता पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप
महिला वनरक्षक व उसके पति के विरुद्ध धोखाधड़ी का मामला दर्ज वनरक्षक ने भी शिकायतकर्ता पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप
 
डलहौज़ी हलचल (मंडी) : क्रिप्टो करंसी में पैसा दोगुना करने का दिलासा देकर महिला वनरक्षक व उसके पुलिस पति ने सेवानिवृत्त शिक्षक से 12.50 लाख रुपये ठग लिए। सेवानिवृत्त शिक्षक की शिकायत पर सुंदरनगर पुलिस ने आरोपित दंपती के विरुद्ध धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

महिला सुकेत वनमंडल में वनरक्षक है और उसका पति तृतीय सशस्त्र वाहिनी पंडोह में कार्यरत है। वहीं, महिला ने सेवानिवृत्त शिक्षक पर अश्लील हरकतेँ कर परेशान करने का आरोप लगाया है। बरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। शिकायत में सेवानिवृत्त शिक्षक ने बताया कि नौकरी के बाद मिला पैसा बैंक में जमा करवाया था। करीब दो साल पहले दंपती उसके घर आया और उन्हें क्रिप्टो करंसी में पैसा लगाने के लिए बाध्य किया। बैंक के क्रिप्टो करंसी में पैसा जल्द दोगुना होने का दिलासा दिया। वह क्रिप्टो में पैसा लगाने से मना करते रहे पर दंपती ने भरोसा दिलाया था कि दोनों सरकारी नौकरी में हैं। पैसा वापस करने की गारंटी उनकी रही। इस भरोसे पर बैंक से 12.50 लाख रुपये की राशि निकाल दंपती को दे दी। एक साल बाद दंपती से पैसा वापस मांगा तो आनाकानी करने लगे। नोटिस देने पर कोई जवाब नहीं दिया। थक हार सेवानिवृत्त शिक्षक ने थाना सुंदरनगर में दंपती के विरुद्ध शिकायत दी।

वहीं, चत्तरोखड़ी निवासी एक महिला ने एक पुलिस अधिकारी के पिता पर अश्लील हरकतें कर परेशान करने का आरोप लगाया है। सुकेत वनमंडल सुंदरनगर में वनरक्षक तैनात महिला ने पुलिस में दी शिकायत में बताया है कि 2018 में उन्होंने सुंदरनगर के रसमाईं निवासी एक व्यक्ति के घर में कमरा किराये पर लिया था। व्यक्ति उससे अश्लील हरकतें करता था। परेशान होकर कुछ माह बाद किराये का कमरा छोड़ कहीं और ले लिया। पर वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज होने की पुष्टि की है।