Movie prime
आम आदमी पार्टी डलहौज़ी इकाई ने उपायुक्त चम्बा को शिक्षण संस्थानों में 1592 रिक्त पदों को भरने सम्बंधित ज्ञापन सौंपा
आम आदमी पार्टी डलहौज़ी इकाई ने उपायुक्त चम्बा को शिक्षण संस्थानों में 1592 रिक्त पदों को भरने सम्बंधित ज्ञापन सौंपा
 

डलहौज़ी हलचल (चंबा) : आम आदमी पार्टी डलहौज़ी इकाई ने शनिवार को उपायुक्त चम्बा को जिला के शिक्षण संस्थानों में रिक्त पड़े 1592 पदों को तुरंत प्रभाव से भरने हेतु ज्ञापन सौंपा। जिला पर्यटन प्रकोष्ठ उपाध्यक्ष मनीष सरीन ने जानकारी दी की आम आदमी पार्टी की डलहौज़ी इकाई ने हाल ही में आर टी आई के माध्यम से जिला के शिक्षण संस्थानों में खाली पड़े पदों की जानकारी मांगी थी।

आप ज्ञापन

आर टी आई के जवाब में चौंकाने वाले आंकड़े सामने आए जिसमें ये पाया गया की जिला के शिक्षण संस्थानों में 6341 में से 1592 पद वर्तमान में रिक्त पड़े हैं। मनीष ने कहा की यदि रिक्त पड़े 1592 पदों को भर दिया जाता है तो न केवल जिला चम्बा की जर्जर शिक्षा प्रणाली को एक नई जान मिलेगी अपितु जिला में रोज़गार भी पैदा होगा जिस से कम से कम 6000 पेट पलेंगे। ज्ञापन की एक प्रति माननीय शिक्षा मंत्री श्री गोविन्द सिंह को भी भेजी गई है। सरीन ने बताया की उपायुक्त चम्बा ने ज्ञापन के माध्यम से की गई मांग पर तुरंत संज्ञान लेने का भरोसा जताया है।

ज्ञापन सौंपने के बाद एक प्रेस वार्ता भी की गई जिसमें डलहौज़ी विधानसभा क्षेत्र संगठन मंत्री राजेश चोभियाल, जिला सोशल मीडिया प्रभारी सोनू ठाकुर, पूर्व जिलाध्यक्ष योगराज महाजन, प्रदेश संयुक्त सचिव युवा विंग नरेंद्र हांडा, जिला संयुक्त सचिव विश्वजीत मल्होत्रा, उपाध्यक्ष युवा विंग चम्बा विधानसभा क्षेत्र बाल कृष्ण, उज्जवल महाजन, अशोक जरयाल, रवि ठाकुर इत्यादि कार्यकर्ता मौजूद रहे।