Movie prime
पंचायत मनोला के करीब 30 परिवारों ने भाजपा का दामन छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ
 

डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : ग्राम पंचायत मनोला के करीब 30 परिवारों ने भाजपा की जनविरोधी नीतियों के विरोध और  प्रदेश में सकारात्मक बदलाव के लिए कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। इस दौरान पूर्व उप प्रधान रवि चौभयाल की मौजूदगी में विधायक आशा कुमारी ने उनका पार्टी में स्वागत किया। आशा कुमारी ने नए कार्यकर्ताओं का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा की कांग्रेस में शामिल हो रहे हर व्यक्ति को पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा ।

मनोला

इस दौरान उन्होंने कहा कांग्रेस का जनाधार दिन प्रतिदिन  बढ़ता जा रहा है ऐसा लगता है कि अब जनता  भाजपा के जुमलेबाजी से परेशान हो चुकी  हैं । इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी की नीतियों की जानकारी देते हुए आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान भी किया। उन्होंने कहा कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना तय है  जिसके बाद लोगों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों पर भी कटाक्ष किए।

मनोला

उन्होंने कहा कि प्रदेश और केन्द्र में भाजपा की डबल इंजन सरकार हर मोर्चे पर फेल हुई है। जिसका जवाब आगामी विधानसभा चुनाव में खुद जनता भाजपा को देगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से भाजपा की जन विरोधी नीतियों को भी जन-जन तक पहुंचाने की बात कही। कांग्रेस के नए सदस्यों ने कहा कि वे इस बार चुनाव में कांग्रेस के साथ हैं और कांग्रेस की जीत में अपनी भूमिका निभाएंगे।