Movie prime
मंडी के पड्डल मैदान में 30 सितंबर से 9 अक्तूबर तक होगी अग्निवीरों की भर्ती
मंडी के पड्डल मैदान में 30 सितंबर से 9 अक्तूबर तक होगी अग्निवीरों की भर्ती
 
डलहौज़ी हलचल (मंडी)  : उपायुक्त मंडी अरिंदम चौधरी ने बताया कि मंडी जिले के ऐतिहासिक पड्डल मैदान में अग्निपथ योजनाके अंतर्गत आगामी 30 सितंबर से 9 अक्तूबर तक सेना में अग्निवीरों की भर्ती की जाएगी। इसमें मंडी, कुल्लू व लाहौल स्पीति के पात्र युवा प्रतिभागी भाग ले सकते हैं। वे बुधवार को  यहां सेना अग्निवीर भर्ती रैली के सफल आयोजन को लेकर तैयारियों की समीक्षा के लिए मंडी जिले के प्रशासनिक, पुलिस, स्वास्थ्य, विद्युत, जल शक्ति, शिक्षा, खेल आदि तमाम विभागों के अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। बैठक में सेना भर्ती कार्यालय मंडी के निदेशक कर्नल अवनीश नाथ भी उपस्थित रहे।

       अरिंदम चौधरी ने बैठक में उपस्थित सभी संबंधित विभागों के अधिकारियों को पड्डल मैदान में आयोजित होने वाली अग्निवीर भर्ती को लेकर तमाम तैयारियां तय समय पर पूरी करने के निर्देश दिए। उपायुक्त ने अग्निवीर भर्ती के सफल आयोजन के लिए सहायक आयुक्त राकेश शर्मा को नोडल अधिकारी प्रतिनियुक्त किया।

       उपायुक्त ने मंडी, कुल्लू व लाहौल स्पीति जिले के सभी पात्र युवा प्रतिभागियों से सेना अग्निवीर भर्ती में बढ़-चढ़कर भाग लेने की अपील की है।

सहायक आयुक्त राकेश शर्मा ने अग्निवीर भर्ती की तैयारियों संबंधी एजेंडा मदवार समीक्षा के लिए प्रस्तुत किया। सेना भर्ती कार्यालय मंडी के निदेशक कर्नल अवनीश नाथ ने जिले के तमाम विभागों के अधिकारियों से पड्डल मैदान में आयोजित होने वाली अग्निवीर भर्ती को सफल बनाने के लिए सहयोग की अपील की।   

 बैठक में एसडीएम सदर मंडी रितिका जिंदल, लेफ्टिनेंट कर्नल निर्मल साहिल, सब-मेजर माही राम, उप-पुलिस अधीक्षक (मंडी मुख्यालय) देव राज, संयुक्त आयुक्त नगर निगम कृष्ण शर्मा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी देवेन्द्र कुमार शर्मा, जिला भाषा अधिकारी प्रोमिला गुलेरिया, जिला खेल अधिकारी जगदीश सहित तमाम विभागों के अधिकारी एवं उनके प्रतिनिधि उपस्थित थे।