Movie prime
विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही कॉंग्रेस और भाजपा मे आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू
विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही कॉंग्रेस और भाजपा मे आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू  
 
 

डलहौजी हलचल (चुवाड़ी) भूषण गुरंग  : जैसे जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ  रहे है कॉंग्रेस और भाजपा मे आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। ऐसा ही इन दिनों चंबा जिला के भटियात विधानसभा क्षेत्र मे देखने को मिल रहा है जहां एक ओर कॉंग्रेस के राज्य प्रवक्ता कुलदीप सिंह पठानियाँ भाजपा के मौजूदा विधायक पर लोगों को जबरदस्ती भाजपा मे शामिल करने की बात कह रहे हैं तो दूसरी ओर विधायक विक्रम सिंह जरयाल उनके इन आरोपों का खंडन कर रहे है ।

मामला दो दिन पहले का है जब ग्राम पंचायत छलाडा में सुदेश कुमार ठाकुर को विधायक व भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जवारदस्ती भाजपा ज्वॉइन करवा दी गई । कुलदीप सिंह पठानिया ने भट्टियात विधायक व भाजपा कार्यकर्ताओं की इस प्रकार की हरकत की निन्दा करते हुए कहा कि चुनावों में भट्टियात की जनता वर्तमान विधायक विक्रम सिंह जरयाल व भाजपा कार्यकर्ताओं को माकूल जवाब देने को तैयार बैठी है। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों में विधायक अपनी जमानत तक नहीं बचा पाएंगे ।  वहीं सुदेश कुमार ठाकुर ने खुद को काँग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता बताया और उन्होंने कहा कि वे कॉंग्रेस के थे और कॉंग्रेस के ही रहेंगे ।

उधर विधायक बिक्रम सिंह जरयाल ने उनके ऊपर लगें ज़बरदस्ती पार्टी में शामिल करने के आरोप का विपक्ष पर पलटवार किया उन्होंने कहा कि जनता ये जानती है कि कॉंग्रेस पार्टी की न तो कोई नीति है और न ही कोई दिशा । उन्होंने कहा कि कॉंग्रेस एक दिशाहीन पार्टी बन कर रह गई है और जनता का कॉंग्रेस से मोह भंग हो चुका है । उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत छलाडा के लगभग 13 से 14 परिवारों ने भाजपा को जॉइन किया है उन्होंने आरोप लगाया कि इससे बौखला कर उन्हे डराया धमकाया गया और उनसे ये कहलवाया गया कि उनको जबरदस्ती भाजपा जॉइन कारवाई गई है।