Movie prime
भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा जिला चंबा के उपाध्यक्ष समर्थकों सहित भाजपा को छोड़ कांग्रेस में हुए शामिल
भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा जिला चंबा के उपाध्यक्ष समर्थकों सहित भाजपा को छोड़ कांग्रेस में हुए शामिल  
 

डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी)  : विधानसभा चुनावों से पहले डलहौजी विधानसभा में भाजपा को उस समय जोरदार झटका लगा  जब भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा जिला चंबा के उपाध्यक्ष रवि चौभियाल समर्थकों सहित भाजपा को छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए । रवि चोबियाल अपने कई समर्थकों सहित डलहौजी विधानसभा की विधायक आशा कुमारी के समक्ष कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। इस अवसर पर रवि चौभियाल ने कहा कि डलहौजी विधानसभा के मौजूदा भाजपा नेता डी एस ठाकुर की कार्यशैली से नाराज़ होकर उन्होंने भाजपा को अलविदा कहा है। रवि चौभियाल ने कहा कि 2017 में पार्टी के लिए उन्होंने व अन्य युवाओ अपना खून पसीना एक किया था लेकिन 2017 से ही डलहौजी विधानसभा में कर्मठ कार्यकर्ताओं को लगातार अनदेखा किया गया ।

ASHA KUMARI

रवि चौभियाल ने कहा कि रविवार को डलहौजी विधानसभा के  मनोला व मलूड़ा से सौ से भी ज्यादा युवाओं ने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा है । उन्होंने कहा कि डलहौज़ी में भाजपा का कार्यकर्ता हताश व् निराश है व् आने वाले दिनों में डलहौज़ी भाजपा में दुखी होकर कई निष्ठावान लोग पार्टी छोड़ असंख्य लोग कांग्रेस में शामिल होंगे ।

रवि चौभियाल के साथ विकास कुमार, सचिन कुमार, सन्नी चौभियाल, दिक्षित, विक्की, रजत, पंकज कुमार, निशांत कुमार, अकुंश कुमार, अभिजित कुमार, राहुल, राकेश कुमार, संजय कुमार, कुंज लाल, हैप्पी कुमार, ललित कुमार, विशाल, विवेक कुमार, सौरभ, संजय कुमार, रितिक कुमार, अयूष कुमार, अश्वनी कुमार, अमित कुमार, प्रवीण कुमार, अनिल कुमार, जीवन व अभी चौभियाल ने आज कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। इन लोगों ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में वह कांग्रेस पार्टी का बढ चढ कर साथ देंगे। रवि चौभियाल इससे पहले भाजपा एस टी मोर्चा के महासचिव रह चुके हैं इसके अलावा रवि चौभियाल गोली पंचायत के प्रधान भी रह चुके हैं ।

गौरतलब है कि अभी हाल में ही डलहौजी विधानसभा से संबंध रखने वाले भाजपा जिला सचिव अशोक बकारिया भी पार्टी छोड़ चुके हैं।