Movie prime
गुरुनानक पब्लिक स्कूल में शिक्षा प्राप्त छात्र प्रखर वशिष्ठ को सर्वश्रेष्ठ बॉलीवुड चेहरे का पुरस्कार
गुरुनानक पब्लिक स्कूल में शिक्षा प्राप्त छात्र प्रखर वशिष्ठ को सर्वश्रेष्ठ बॉलीवुड चेहरे का पुरस्कार
 
डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : बंगलुरु शहर में भारत के प्रमुख फैशन और स्टाइलिश टाइकून "प्रसाद बिडप्पा" आयोजित और "केविन ओलिवर" द्वारा निर्देशित एक मेगा इवेंट ("फीनिक्स मेगा मॉडल हंट 2022") में डलहौज़ी के गुरुनानक पब्लिक स्कूल में शिक्षा प्राप्त छात्र प्रखर वशिष्ठ को सर्वश्रेष्ठ बॉलीवुड चेहरे का पुरस्कार मिला है।

प्रखर वशिष्ठ के माता पिता ने इसका श्रेय गुरुनानक पब्लिक स्कूल के प्रबंधन और शिक्षकों को देते हुए कहा कि हम जीएनपीएस को प्रखर की मदद करने और उसे इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए दिल से धन्यवाद देते हैं और प्रखर की ये उपलब्धि स्कूल के प्राचार्य नवदीप भंडारी उनकी धर्मपत्नी और समस्त स्कूल स्टाफ को समर्पित है।

नवदीप भंडारी ने कहा कि प्रखर वशिष्ठ की इस सफलता पर उन्हें अत्यंत हर्ष है और उन्होंने आशा कि की वे आगे भी सफलता की ऊँचाइयों पर पहुंचेगे। उन्होंने प्रखर वशिष्ठ के माता पिता को उन पर विश्वास करने के लिए आभार व्यक्त किया और प्रखर और गौरवान्वित माता-पिता को बधाई दी ।

प्रखर

बता दें कि इस प्रतियोगिता के लिए पंजीकरण लिंक अप्रैल में ऑनलाइन पोस्ट किए गए थे, जिसके बाद इस प्रतियोगिता के लिए युवाओं में भारी उत्साह देखने को मिल रहा था । प्रारंभिक स्क्रीनिंग के बाद, शॉर्टलिस्ट किए गए प्रतिभागियों को एक ऑडिशन के लिए फीनिक्स मार्केटसिटी में आमंत्रित किया गया था, जहां उन्हें फैशन उद्योग के जजों के एक पैनल के सामने रैंप वॉक करना था। ऑडिशन के लिए 1000 से अधिक प्रतिभागियों ने अपने स्टाइलिश सर्वश्रेष्ठ में भाग लिया और ग्रूमिंग सेशन में भाग लिया। कुल मिलाकर 8 श्रेणियां रनवे, प्रिंट, टेलीविजन, फिल्म, बॉडी, कन्नड़ मूवी, इंटरनेशनल फेस और स्किन थीं। ग्रैंड फिनाले में, 60 सुपर स्टाइलिश शॉर्टलिस्टेड प्रतियोगियों ने अगले ग्लैमर आइकन बनने के लिए संघर्ष किया।

प्रतियोगिता में बॉलीवुड सुपरस्टार और सुपर मॉडल डिनो मोरिया शाम के लिए जजों में से एक थे, साथ ही अन्य सम्माननीय जज हैदर खान - भारत के प्रमुख फोटोग्राफर, और रितु मेहता - वीपी-मार्केटिंग (दक्षिण) फीनिक्स मार्केटसिटी, बेंगलुरु शामिल थे।

फीनिक्स मेगा मॉडल हंट देश में सबसे सुप्रसिद्ध मॉडल प्रशिक्षण कार्यक्रम है जोकि सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को खोजने में मदद करता है। फीनिक्स मेगा मॉडल हंट भारतीय युवाओं के लिए एक ऐसा मंच तैयार करने के बारे में है जहां प्रतियोगियों के सपने और आकांक्षाएं उड़ान भर सकें।