Movie prime
बड़ा हादसा : पंजाब के गांव बनूड़ से घूमने आये 7 युवक गोविंद सागर झील में डूबे
बड़ा हादसा : पंजाब के गांव बनूड़ से घूमने आये 7 युवक गोविंद सागर झील में डूबे
 
डलहौज़ी हलचल (ऊना) : ऊना जिले में स्थित गरीब नाथ मंदिर के पास स्थित गोविंद सागर में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां पर 7 युवक पानी में डूब गए। बताया जा रहा है कि मोहाली से 11 युवक घूमने के लिए आए थे। इस दौरान सभी युवक गोविंद सागर झील में नहाने के लिए उतरे। इनमें से 4 युवक तो पानी के बाहर निकल आए लेकिन 7 युवक डूब गए। सूचना मिलते ही पुलिस और आपदा प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंच गई है और गोताखोरों की मदद से युवकों की तलाश की जा रही है।

पुलिस से मिली सूचना के अनुसार कोलका बाबा गरीब दास मन्दिर के पास गोविंद सागर झील में समय दोपहर बाद करीब 3।50 बजे 7 लोगों के डूबने की सूचना मिली। ये 11 लोग गांव बनूड़ जिला महोली पंजाब से बाबा बालक नाथ मंदिर को जा रहे थे। बीच में बाबा गरीब दास मन्दिर के पास गोविंद सागर झील में नहाने लगे। इनमें से 7 लोग पानी गहरा होने के चलते डूब गए। पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है।

हादसे की सूचना मिलने पर स्‍थानीय लोगों ने भी युवकों को ढूंढने का काफी प्रयास किया लेकिन उनका कहीं भी पता नहीं चल सका। वहीं अब पुलिस और गोताखोरों की टीम लगातार पानी में युवकों की तलाश कर रही है। स्‍थानीय लोगों के अनुसार नहाने के दौरान युवक झील में आगे चले गए जहां पर पानी गहरा था और एक के बाद एक 7 का पैर गहरे पानी में फिसल गया, जिसके बाद सभी डूब गए। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चार अन्य युवकों से डूब गए युवकों के संबंध में जानकारी ली। युवकों के परिजन को भी हादसे के बारे में सूचित किया जा चुका है।