Movie prime
बिक्रम सिंह जरयाल ने रायपुर में एंबुलेंस रोड़ बलोह का किया उदघाटन जनसमस्याओं को भी सुना
बिक्रम सिंह जरयाल ने रायपुर में एंबुलेंस रोड़ बलोह का किया उदघाटन जनसमस्याओं को भी सुना
 

डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) :हिमाचल सरकार में मुख्य सचेतक और भटियात विधानसभा हलके के विधायक बिक्रम सिंह जरयाल ने आज अपने  विधानसभा क्षेत्र भट्टियात की ग्राम पंचायत रायपुर में एंबुलेंस रोड़ मुख्य सड़क बलोह का उदघाटन जनता एवं विभाग की उपस्थिति में किया। इस अवसर पर मुख्य सचेतक और भटियात विधानसभा हलके के विधायक बिक्रम सिंह जरयाल ने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि इस सड़क के निर्माण से क्षेत्र की जनता लाभान्वित हुई है । उन्होंने इस क्षेत्र की समस्त जनता को इस सड़क मार्ग के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी ।

बिक्रम सिंह जरयाल

इसके उपरांत मुख्य सचेतक और भटियात विधानसभा हलके के विधायक बिक्रम सिंह जरयाल ने लोगों की जनसमस्याओं को सुना और अधिकतर समस्याओं का मौके पर ही निपटारा कर दिया गया। इससे पहले मुख्य सचेतक और भटियात विधानसभा हलके के विधायक बिक्रम सिंह जरयाल का लोगों ने  गर्मजोशी से स्वागत किया जिसके लिए उन्होंने  स्थानीय लोगों का आभार व्यक्त किया ।

बिक्रम सिंह जरयाल

इसके उपरांत ग्राम पंचायत रायपुर के बलोह वार्ड के पूर्व में रहे वार्ड सदस्य सिमलो देवी और वार्ड सदस्य चायुआ घाटों देवी ने कांग्रेस का दामन छोड़ भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा। बिक्रम सिंह जरयाल ने भाजपा परिवार में शामिल होने पर उनका अभिनंदन एवम स्वागत किया ।