Movie prime
पास्सु सब्जी मंडी के निर्माण कार्य दस अगस्त तक पूर्ण करें: डीसी
पास्सु सब्जी मंडी के निर्माण कार्य दस अगस्त तक पूर्ण करें: डीसी
 
डलहौज़ी हलचल (धर्मशाला) : धर्मशाला की पास्सु सब्जी मंडी तथा मिलवा अनाज मंडी का निर्माण कार्य शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश विभागीय अधिकारियों को दिए गए हैं इस बाबत उपायुक्त डा निपुण जिंदल ने उपायुक्त कार्यालय परिसर में मंगलवार को कृषि मंडी उपज समिति के अधिकारियों के साथ निर्माण कार्यों की समीक्षा के लिए बैठक भी आयोजित की।

    उपायुक्त डा निपुण जिंदल ने कहा कि पास्सु सब्जी मंडी का निर्माण कार्य दस अगस्त तक पूर्ण करें ताकि किसानों को सब्जी मंडी का लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि सब्जी मंडी निर्मित होने से किसानों तथा आढ़तियों को बेहतर सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि सब्जी मंडी में पेयजल, विद्युत की भी उपयुक्त व्यवस्था की जाए इसके साथ सब्जी मंडी की तरफ जाने वाले रास्ते को बेहतर बनाया जाए ताकि वाहनों की आवाजाही में किसी भी तरह की परेशानी नहीं हो। इसी तरह से मिलवा अनाज मंडी के निर्माण कार्य को 31 अगस्त तक पूर्ण करने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि मिलवा अनाज मंडी का निर्माण कार्य पूर्ण होने पर किसानों को अपने उत्पाद बेचने की बेहतर सुविधा मिलेगी।

    उन्होंने कहा कि इन दोनों ही कार्यों की प्रतिदिन मॉनिटरिंग सुनिश्चित की जाए ताकि निर्माण कार्य समयबद्व पूरा हो सके। उन्होंने कृषि उपज मंडी समिति के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि रियाली अनाज मंडी की फेंसिंग को लेकर भी उपयुक्त कदम उठाए जाएं।

इससे पहले कृषि मंडी उपज समिति के सचिव दीक्षित ने मुख्यातिथि को पास्सु सब्जी मंडी तथा मिलवा अनाज मंडी के निर्माण कार्यों की प्रगति के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान करते हुए कहा कि निर्माण कार्य को निर्धारित अवधि में पूर्ण करवाने के लिए हरसंभव प्रयास किए जाएंगे।

  इस अवसर पर एसडीएम शिल्पी बेक्टा, एसडीओ विपणन बोर्ड अरविंद कुमार, अधिशासी अभियंता  विद्युत विभाग विकास ठाकुर, सहायक सचिव कृषि मंडी उपज समिति पीएस पठानिया उपस्थित थे।