Movie prime
सरकार की नाकामियों और पुलिस भर्ती परीक्षा में धांधली को लेकर कांग्रेस का चुवाड़ी में प्रदर्शन
सरकार की नाकामियों और पुलिस भर्ती परीक्षा में धांधली को लेकर कांग्रेस का चुवाड़ी में प्रदर्शन
 
डलहौज़ी हलचल (चंबा) भूषण गुरंग  :-  हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आहवान पर आज प्रदेश सरकार की नाकामियों और पुलिस भर्ती परीक्षा में धांधली और रद्द करने के फैसले के विरोध में भटियात ब्लॉक कांग्रेस, भटियात युवा कांग्रेस और सभी फ्रंटल सगठनों के पदाधिकारियों, कांग्रेस कार्यकर्ता ने चुवाड़ी मुख्यालय में धरना प्रदर्शन किया गया । जिसमे हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता व प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रबंधन कमेटी क उपाध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया जी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

कुलदीप सिंह पठानिया ने प्रदेश में पुलिस कॉस्टेबल भर्ती परीक्षा लीक होने में किया कहते है। उन्होंने कहा कि इससे सपष्टहै।कि इस मे सरकार और अफसर कितने गंभीर है।उन्होंने सरकार सेअराजकता फैलाने को हो रही कोशिशों को नाकाम करने के लिए कदम उठाने औऱ ऐसा करने वालो के ऊपर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। यदि प्रदेश की वही पुलिस इसमें सक्षम नही है तो इसकी की सी बीआई ,य एनआई ए से जांच करवाई जाए।वही धर्मशाला विद्यानसभा परिसर मे खालिस्तानी झंडे लगाने की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है।

उन्होंने बताया कि हिमाचल एक शांति पूर्ण राज्य है।  यहाँ के लोग देव सस्कृति को मानने वाले लोग है। जिस तरह से प्रदेश में अराजकता फैलाने की कोशिश की जा रही है यह दुर्भाग्यपूर्ण है। सरकार को इस मामले को गंभीरता से ले।