Movie prime
डी एस ठाकुर ने पंचायत भड़ेला में नए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का किया शुभारंभ
डी एस ठाकुर ने पंचायत भड़ेला में नए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का किया शुभारंभ
 

 डलहौजी हलचल (डलहौजी) : जिला मार्किट कमेटी के चेयरमैन डी एस ठाकुर ने आज ग्राम पंचायत भड़ेला में नए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का शुभारंभ किया वहीं उन्होंने इस दौरान आयोजित आभार समारोह में विशाल जनसमूह को भी संबोधित किया । इस अवसर पर डी एस ठाकुर ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का धन्यवाद करते हुए कहा कि स्थानीय जनता के स्वास्थ्य उपचार अब घर द्वार पर संभव हो पायेगा। केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की जयराम सरकार गाँव, गरीब, मजदूरकिसानों-बागवानों के उत्थान के लिए हर संभव कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा सरकार हिमाचल में स्वास्थ्य के स्तर को और भी अधिक बेहतर करने के लिए प्रयासरत है।

डलहौजी

प्रदेश में डॉक्टरों की संख्या बढ़ाने व ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को आसानी से इलाज की सुविधा प्रदान करने के लिए जयराम सरकार द्वारा 300 पदों पर एमबीबीएस डॉक्टर नियुक्त करने का निर्णय लिया है ताकि ग्रामीण क्षेत्र की जनता को आसानी से इलाज उपलब्ध हो पाए ।

कार्यक्रम के दौरान स्थानीय क्षेत्र के 65 परिवारों ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा।

कार्यक्रम में स्थानीय पंचायत प्रधान जर्म सिंह वर्मा, भाजपा मण्डल डल्हौजी के महामंत्री चैन लाल, जिला सचिव मदन लाल, पंचायत समिति उपाध्यक्ष विनोद जरियाल सहित पार्टी के अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

डलहौजी